पूर्व पार्षद की हत्या के बाद शव के साथ बाईपास जाम, आगजनी बवाल,सीसीटीवी में कैद हुए बाइक सवार हत्यारे

पटना । पूर्व पार्षद नागेश्वर राय की हत्या के बाद समर्थकों और परिजनों ने पटना बाईपास को कांटी फैक्ट्री रोड मोड़ के पास जाम कर बवाल करने लगे। पूर्व पार्षद नागेश्वर राय की एम्बुलेंस में रखी लाश को लोगो ने बाईपास पर रखकर टायर आदि से आगजनी की। बाईपास को बांस बल्ले से पूरी तरह जाम कर हत्त्यारो की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी। बाईपास पर अचानक बवाल से वाहन चालक पीछे की औऱ भागने लगे । पूर्व पार्षद समर्थकों ने बांस बल्ले से वाहन चालकों को खदेड़ा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।
हत्या के बाद भाग रहे बाईक सवार अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य तरीके से हत्त्यारे की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है। वहीँ पूर्व पार्षद की हत्या से परिजनों का बुरा हाल हो रहा है। समर्थकों में हत्या की वारदात से गहरा आक्रोश का माहौल है।

बता दें कि घर के बाहर खड़े पूर्व पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या जानकारी के मुताबिक नागेश्वर राय अपने घर के बाहर खड़े थे तभी बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. राजधानी पटना में अपराधियों ने फिर से हत्या की घटना को अंजाम दिया है. रविवार की सुबह अपराधियों ने शहर के पत्रकार नगर थाना इलाके के चित्रगुप्त नगर में इस घटना को सरेआम अंजाम दिया. इलाके के संजीवनी अस्पताल के पास हथियारबंद अपराधियों ने पूर्व पार्षद को निशाना बनाया और दिनदहाड़े गोली मार दी. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान पूर्व पार्षद नागेश्वर राय के रुप में की गई है. जानकारी के मुताबिक नागेश्वर राय अपने घर के बाहर खड़े थे तभी बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।

About Post Author

You may have missed