पटना में मानव श्रृंखला बनाकर तुषार हत्याकांड का लोगों ने जताया विरोध, आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा- दोषी को मिले जल्द से जल्द सजा   

पटना। बिहटा के छात्र तुषार हत्याकांड के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने मानव श्रृंखला बनाकर आक्रोश व्यक्त किया है। बता दे की बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी शिक्षक राज किशोर पंडित के इकलौते बेटे तुषार कुमार के निर्मम हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों का लगातार गुस्सा फूट रहा है। वही शुक्रवार 24 मार्च को सैकड़ों आक्रोशित ग्रामीणों ने कन्हौली बाजार में मानव श्रृंखला बनाकर आक्रोश व्यक्त किया। साथ ही अपराधियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग की। वही इस मानव श्रृंखला में काफी संख्या में महिलाएं और बच्चे समेत बड़े बुजुर्ग भी शामिल रहे। वही इस दौरान ग्रामीण एक-दूसरे से हाथ से हाथ मिलाकर खड़े थे। दिवंगत तुषार के शिक्षक पिता राज किशोर पंडित ने बताया कि घटना के इतने दिन बीते चुके है, लेकिन आज तक कोई बड़ी करवाई नहीं की गई है। जिस तरह से अपराधियों ने हमारे बेटे को अपहरण कर बाद में उसकी हत्या कर जान मार दी गई। वही इस मामले में अब तक एक ही आरोपी मुकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि इस कांड में मुकेश के आलावा और भी अपराधी शामिल हैं। क्योंकि मेरे बेटे को अकेले नहीं मारा जा सकता है।

वह अपना जान बचाने के लिए लड़ सकता था। सरकार से मांग है की जल्द से जल्द अपराधी को फांसी की सजा दी जाए। साथ ही इस कांड में शामिल अन्य अपराधियों का खुलासा किया जाए। जबतक हत्यारे लोगों को फांसी नही मिल जाती, तबतक आंदोलन चलता रहेगा। वही इस मानव श्रृंखला में शामिल रत्नेश कुमार, जावेद कुमार समेत अन्य ग्रामीणों ने बताया कि जिस तरह से बीते दिन पूर्व तुषार कुमार की अपराधियों ने निर्मम हत्या की घटना को अंजाम दिया है। उसे भी मौत की सजा होनी चाहिए। इस कांड में अन्य जो भी और अपराधी शामिल हैं उसे भी जल्द गिरफ्तार कर उसे फांसी दी जाए। तब जाकर पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा। साथ ही पीड़ित परिवार को सरकार के तरफ से उचित मुआवजे दिया जाए।16 मार्च को तुषार के पूर्व शिक्षक मुकेश कुमार ने अपहरण कर फिरौती की मांग की थी। फिरौती नहीं देने पर अपराधियों ने तुषार को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज भेजा गया था। लेकिन हत्यारे मुकेश कुमार ने तुषार के अपहरण के कुछ घंटे बाद ही उसकी हत्या कर दी थी।

About Post Author

You may have missed