फुलवारी शरीफ में चुनावी सरगर्मी तेज : सीएम नीतीश के साथ रहेंगे फुलवारी नगर परिषद के वार्ड सदस्य

फुलवारी शरीफ के विकास में बाधक थे पूर्व मंत्री श्याम रजक : आफताब आलम


फुलवारीशरीफ। श्याम रजक के जदयू छोड़कर राजद में शामिल होते ही फुलवारी शरीफ नगर परिषद के वार्ड सदस्यों में अटकलों का बाजार गर्म था। लोगो में यह चर्चा का बाजार गर्म था कि लंबे अरसे तक श्याम रजक का साथ देने वार्ड सदस्य व नगर परिषद के सभापति श्याम रजक के फैसले का समर्थन करेंगे। इस बीच मंगलवार को बैठक कर वार्ड सदस्य के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता में नगर परिषद के सभापति आफताब आलम ने यह साफ कर दिया कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हो रहे चहुंमुखी विकास के साथ हैं। नीतीश कुमार ने फुलवारी शरीफ नगर परिषद क्षेत्र में कई विकास योजनाएं धरातल पर उतारी है।
वहीं श्याम रजक को फुलवारी शरीफ के विकास में बाधक करार देते हुए आफताब आलम ने बताया कि उद्योग मंत्री रहते हुए अपनी विधानसभा क्षेत्र फुलवारी शरीफ में श्याम रजक ने आम जनता के लिए कुछ भी नहीं किया। कोई उद्योग धंधा तक नहीं लगाया। चेयरमैन ने बतया कि 25 करोड़ की लागत से खगौल से खोजा ईमली तक जिस नाले का शिलान्यास किया गया, उसकी रफ्तार इतनी धीमी है कि एक वर्ष गुजरने के बाद भी नाला का निर्माण पूरा नहीं किया जा सका। नीतीश कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद क्षेत्र के विकास को श्याम रजक अपनी विकास से जोड़ लेते थे, जो फुलवारीशरीफ की जनता के साथ धोखा था। आज तक जो भी विकास हुआ, वह सरकार द्वारा किया गया।
वहीं नगर परिषद की उप सभापति आशा कुमारी ने कहा कि राजद में शामिल होने के लिस्ट में श्याम रजक ने उनका नाम बिना पूछे डाल दिया था, जो बिल्कुल गलत है। वह नीतीश कुमार के साथ थी और अंतिम क्षण तक विकास पुरूष मुख्यमंत्री के साथ रहेंगी। इस मौके पर मल्लिका तरन्नुम, श्वेता कुमारी, मीणा कुमारी, बबिता देवी, देव कुमार समेत सभी नगर परिषद के 28 पार्षद सहित राजद भाजपा सहित अन्य दलों से जुड़े पूर्व वार्ड पार्षद भी मौजूद रहे। बैठक में कई ऐसे वार्ड पार्षद भी मौजूद थे, जो खुद किसी न किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हैं लेकिन पत्नी को वार्ड पार्षद बना दिया है तो पत्नियों को पूरी ट्रेनिंग देकर बैठक में भेजा था। जब पार्षद पत्नियों से मिडिया ने सवाल दागा कि आप लोग अपने पति के पार्टी के साथ रहेंगी तो सीधा सा जवाब मिला कि वे लोग नगर परिषद के चेयरमैन के साथ हैं।

About Post Author

You may have missed