पत्नी के अफेयर से आहत पति की आत्महत्या के बाद फूटा लोगों का गुस्सा : पटना-सिपारा-पुनपुन मुख्य मार्ग पर शव रख किया सड़क जाम

फुलवारीशरीफ, (अजीत)। पटना के परसा बाजार थाना के कुरथौल निवासी कुंदन कुमार के आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले पत्नी और चाचा को गिरफ्तारी की मांग को लेकर कुरथौल के लोगों ने पटना पुनपुन मार्ग को घंटो जाम कर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी किया। लोगों का कहना था कि पुलिस की लापरवाही के कारण कुंदन ने आत्महत्या कर लिया है। पुलिस इस मामले के दोषी को गिरफ्तार करे। मालूम हो कि बीते शुक्रवार को कुरथौल निवासी कुंदन कुमार की पत्नी निशा कुमारी चार दिन पूर्व चाचा ससुर के साथ अपने दो बच्चों को छोड़ कर फरार हो गई है। इस बात से परेशान पति कुंदन कुमार ने पुलिस ने मदद की गुहार लगाई थी। लोगों का कहना था कि पुलिस ने कुंदन को अपशब्द कह कर भगा दिया था।


प्रदर्शन कर रहे लोगों का लापरवाह पुलिसकर्मी पर कारवाई की मांग, बोले- तुरंत दोनों को गिरफ्तार करें पुलिस
इस बात से उससे सदमा लगा और कुंदन ने जहर खा कर आत्महत्या कर लिया। इस बात से नाराज लोगों ने रविवार की दोपहर पटना पुनपुन मार्ग को जाम कर सड़क पर आगजनी करने लगे और जम कर हंगामा करने लगे। लोग कुंदन को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाले उसकी पत्नी और चाचा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। लोगों ने करीब चार घंटे तक सड़क जाम लगा कर हंगामा करते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बताया कि कुंदन के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी पत्नी की बरामदगी के लिए छापामारी कर रही है। पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया।

About Post Author

You may have missed