पटना में सनसनीखेज वारदात-ट्रिपल मर्डर में पत्नी-साली को मारकर एक शख्स ने खुद को मार डाला

पटना।प्रदेश की राजधानी पटना में एक शख्स द्वारा पत्नी और साली को गोली मारकर खुद को गोली मारने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस वारदात में तीनों के मारे जाने की भी खबर है।इस सनसनीखेज वारदात में एक शख्स ने अपनी पत्नी तथा साली की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार लिया।घटना विक्रम इलाके के बताई जा रही है।खबरों के मुताबिक मृतक आरा का रहने वाला बताया जाता है।राजधानी में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है।जानकारी के अनुसार तीन लोगों की एक साथ हत्या हुई है।आरा के एक परिवार के तीन सदस्यों का शव गोलियों से छलनी हालत में बरामद हुआ है।इस वारदात से प्रशासनिक महकमे में सनसनी मच गयी है। मौका ए वारदात पर पुलिस के पहुंचने की सूचना है।

ट्रिपल मर्डर की यह घटना विक्रम के रानी तालाब थाना क्षेत्र की वारदात है।जहां पर कि तीन लोगों की हत्या को अंजाम दिया गया है।पुलिस इसे आपसी विवाद उठायी गयी कदम बता रही है।आपसी विवाद में ही घटना को अंजाम दिए जाने की बात प्रारंभिक तौर पर बताई जा रही है।बताया जाता है एक युवक ने अपनी पत्नी और साली की हत्या की और उसके बाद खुद को गोली मार ली। रानी तालाब थाना क्षेत्र के सैदाबाद के पास की घटना है। एक गाड़ी में ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्नी और साली की हत्या की गई और दोनों की हत्या के बाद युवक ने खुद को गोली मार दी है। पुलिस ने गाड़ी से एक पिस्टल को भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।घटना की जांच की जा रही है।

विक्रम इलाके में ट्रिपल मर्डर की वारदात के बाद एफएसएल को जांच में लगाया गया है। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।पटना पुलिस के स्पेशल सेल को भी अलर्ट किया गया है।घटना के बाद स्थानीय लोग भी इस हैरतअंगेज वारदात से हैरत में पड़ गए हैं।घटना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है।परिजनों का बयान मिलने के बाद ही घटना का कोई वास्तविक कारण स्पष्ट हो सकेगा।

About Post Author

You may have missed