पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई : लूट और हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी शुभम गिरफ्तार, देशी कट्टा सहित 2 ज़िंदा कारतूस बरामद

पटना। बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। वहीं बिहार पुलिस इन घटनाओं पर रोक लगाने और आपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। वही इसी क्रम में आज पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने कई घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह आपराधी कई घटनाओं का आरोपी है, और पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी। दरअसल, लूट के दौरान घटनाओं को अंजाम देने वाले फरार अपराधी शुभम उर्फ़ नेपाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे की 17 मई को अगमकुआं थाना क्षेत्र में ट्रेक्टर चालक मंटू कुमार, राजेंद्र नगर टर्मिनल के यार्ड में रेल कर्मी से लूट, UPSC अभ्यर्थी राहुल ओझा और पान दूकानदार साहिल उर्फ़ राजा की गोली मार ह्त्या कर फरार होने वाले अपराधी को पटना पुलिस ने अगमकुआं थाना क्षेत्र से सोमवार को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस ने अपराधी शुभम उर्फ़ नेपाली को घटनाओं में प्रयुक्त किये एक देशी कट्टा, 2 ज़िंदा कारतूस, 5 लुटे गए मोबाईल, घटना के समय पहने कपड़े और चोरी के बाइक को बरमाद किया है।

वही इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए पूर्वी SP संदीप सिंह ने बताया कि अगमकुआं पत्रकार नगर और राजेंद्र नगर टर्मिनल पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले फरार आरोपी शुभम उर्फ़ नेपाली को पुलिस ने महज चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि गिरफ्तार आरोपी ने 17 मई को ट्रेकटर चालक मंटू कुमार की ह्त्या की, 28 मई को UPSC की परीक्षा देने आए बक्सर निवासी अभ्यर्थी राहुल को महज 20 रुपए नहीं देने पर पेट में गोली मार दिया। वहीं, बहादुरपुर आरओबी के नीचे बनारसी पान दूकानदार साहिल उर्फ़ राजा को गर्दन में गोली मार मौत के घाट उतार फरार हुआ था। पुलिस ने मामले की गंभीरता देख मोबाईल डंप डाटा और CCTV के आधार पर साइको किलर शुभम उर्फ़ नेपाली को गिरफ्तार कर लिया है। नेपाली मादक पदार्थो का सेवन कर घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपी ने हल्के दिनों में कई लूट की घटनाओं को अंजाम और नौबतपुर के युवक को गोली मार ह्त्या करने मामले की बात स्वीकार की है। फिलहाल पुलिस इसके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed