December 5, 2022

नवरात्रि में पटना के बेली रोड में रुकनपूरा ओवर ब्रिज पर दो बाइक टकराये , 3 युवको की मौत

पटना । राजधानी पटना में नवरात्रि की धूम के बीच बाइक स्टंट के दौरान तेज रफ्तार की राइडिंग ने दो बाइक सवार तीन युवक़ों की जान ले ली । दशहरा में तीन परिवारों को आंसुओं के सैलाब में डुबो देने वाला यह भीषण सड़क हादसा रूपसपुर थाना में देर रात रूपसपुर रुकनपुरा ओवरब्रिज पर हुई ।घटना करीब डेढ़ बजे रात की है। मृतको में राहुल कुमार, राम जानकी मंदिर दानापुर गोलापर

, गोलू, उर्फ राहुल पिता का नाम कमला प्रसाद गोला पर गजाधर चक थाना दानापुर और तीसरे मृतक रोहन कुमार पिता हरिशंकर सिंह गर्दनीबाग जी ब्लॉक के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।
वही इलाजरत 4 सात्विक पिता रोशन किशोर पता गर्दनीबाग स्टेट बैंक के पास से रोड नंबर 25 इसका फिलहाल अभी पारस अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। बड़ा सवाल है कि राजधानी में नवरात्रि में जहाँ हजारों लोगों का हुजूम सड़को पर उतरा हुआ है और जगह जगह पुलिस प्रशासन भी मौजूद है ऐसे में दो बाइकर्स खूनी स्टंट कैसे करने लगे । हादसा आधी रात का बताया जा रहा है जब भीड़ सड़कों पर कम होने लगती है और अमूमन ऐसे टाइम ही बाइकर्स स्टंट शुरू कर देते है ।
हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि दो बाइकर्स स्टंट कर रहे थे । इसी दरम्यान दोनो बाइक आपस मे टकरा गई । दोनो बाईक की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनो बाइक के परखच्चे उड़ गए और दो लोगो की घटना स्थल पर ऑन स्पॉट पर हो मौत हो गयी जबकि दो लोगो को गम्भीर हालत में इलाज के लिए पुलिस ने निजी नर्सिंग होम भेजा । जिसमें उपचार के दौरान एक और युवक की मौत गयी । सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत की सूचना पर घटनास्थल पर एएसपी (अभियान) अनिल कुमार पहुंचे । उन्होंने बताया कि दो लोगो की मौत घटनास्थल पर ही गयी है औऱ दो लोगो को इलाज के लिए भेजा गया जहाँ तीसरे युवक की भी मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गयी। पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी दोनो बाइक्स को जप्त कर लिया है।

About Post Author

You may have missed