PATNA : जाप के प्रदेश महासचिव समेत सैंकड़ों पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने RJD का किया सदस्यता ग्रहण

file photo

पटना। राजद कार्यालय में शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के समक्ष जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव श्रवण कुमार भोला बाबू के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में जाप के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता राजद में शामिल हो गये और पार्टी के नीति एवं सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया। सदस्यता ग्रहण करने वाले प्रमुख नेताओं में चन्द्र प्रकाश, पंकज कुमार, कौशल कुमार, संतोष कुमार शाही, निरंजन पांडेय, अजय कुमार सिंह, रविन्द्र पांडेय, मुकेश सिंह समेत सैंकड़ों नेता एवं कार्यकर्ता शामिल थे।
इस मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने शामिल होने वाले को राजद की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि पार्टी शुरू से हीं समाजवाद के सिद्धांत पर चलने वाली पार्टी है और हम पूरे बिहार में समाजवाद को मजबूती प्रदान करेंगे। श्री सिंह ने कहा कि राजद डॉ. राममनोहर लोहिया, महात्मा गांधी, जयप्रकाश नारायण एवं जननायक कर्पूरी ठाकुर के सिद्धांतों पर अमल करते हुए अत्याचार, व्यभिचार एवं विधानसभा में जिस प्रकार महागठबंधन के विधायकों के साथ दुर्व्यवहार किया गया, उसे पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी और सड़क से लेकर सदन तक इस लड़ाई को लड़ने का काम किया जायेगा।
इस अवसर पर विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, डॉ. तनवीर हसन, पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव, प्रवक्ता चितरंजन गगन, मदन शर्मा, निराला यादव, भाई अरूण कुमार, धर्मेन्द्र पटेल उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed