PATNA : ट्रैक्टर से बाइक सवार को लगा धक्का, गुस्साए लोगों ने चालक को पीट-पीट कर मार डाला

फुलवारी शरीफ। राजधानी पटना में एक बार फिर भीड़ ने कानून को हाथ में लिया है। परसा बाजार थाना क्षेत्र के पलंगा गंज पर इलाके में एक ट्रैक्टर चालक की लोगों ने पीट-पीट कर उस वक्त हत्या कर दी, जब ट्रैक्टर से एक बाइक सवार युवक धक्का लगने से घायल हो गया। वहीं ट्रैक्टर के धक्के से घायल युवक को पटना के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार कराने हेतु भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त ट्रैक्टर चालक गुड्डू चौधरी, निवासी ग्राम निसरपुरा के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी, दो छोटे-छोटे बच्चे और सास समेत अन्य घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है। इधर घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने शव के साथ पलंगा गंज पर सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। इधर, हादसे की जानकारी मिलने पर परसा बाजार थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस टीम ने मृतक के परिवार वालों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया।
मौके पर मौजूद रोते बिलखते मृतक की पत्नी सुषमा देवी ने आरोप लगाया कि पुलिस उन लोगों की नहीं सुन रही है। घटना के बारे में मृतक के परिवार वालों ने स्पष्ट कहा कि ट्रैक्टर लेकर गुड्डू चौधरी जा रहे थे, जहां गंजपर निसरपुरा मोड़ के पास बाइक सवार एक युवक गौतम को धक्का लग गया। इस घटना के बाद गुस्साए घायल युवक के परिवार वाले और अन्य दबंग लोगों ने ट्रैक्टर चालक गुड्डू चौधरी को इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक को पीट-पीटकर मार डालने वाले लोग वहां से फरार हो गए और हादसे में उसकी मौत हो जाने की अफवाह फैला दी। वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों की भीड़ में मौजूद कुछ लोग दबी जुबान में इस बात को स्वीकार कर रहे थे कि ट्रैक्टर के धक्के से गौतम नामक युवक जख्मी हो गया, जिसके बाद कुछ लोगों ने पीट-पीटकर ट्रैक्टर चालक की हत्या कर दी।
परसा बाजार थाना अध्यक्ष माशूक अली ने बताया कि ट्रैक्टर के दुर्घटना में चालक गुड्डू चौधरी की मौत हुई है। थानाध्यक्ष ने सिर्फ इतना कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने भेजा है।

About Post Author

You may have missed