सादिकपुर पुलिस चौकी से सामने युवक की हत्या

चाउमीन दुकान में घुस मारी गोली, एक दिन पूर्व जेल से छूटा था

पटना सिटी (आनंद केसरी)। आलमगंज थाना के सादिकपुर पुलिस चौकी के सामने युवक की गोली मार शुक्रवार की देर शाम हत्या कर दी गई। सूरज यादव नामक युवक चाउमीन दुकान पर था कि अपराधी पहुंचे और कनपट्टी में गोली मार दिया। गोली लगने के साथ ही वह छटपटाने लगा। गोली की आवाज सुन आसपास की दुकान के शटर गिरा और फुटपाथी दुकानदार भी भागे। सूरज को इलाज को एनएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत ही गयी। घटना की सूचना मिलते एसएचओ ओमप्रकाश और एएसपी बलिराम चौधरी घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

एक दिन पूर्व जेल से छूटा था: बताया जाता है कि सूरज एक दिन पूर्व ही शराब के मामले में जेल से छूटा था। उसका घर भी सील हुआ था। सूरज का चाचा मिथिलेश गोप ने बताया कि आकाश हत्याकांड में वह गवाह था। इसी कारण से उसकी हत्या की गई है। चाचा का कहना था कि गोली मारने वालों में चिंटू गोप, बिट्टू गोप, छटंकी गोप, राजू गोप और ओमला था।
गोतिया से था विवाद: एएसपी बलिराम चौधरी ने बताया की घटना की पीछे प्रथमदृष्टया पारिवारिक विवाद लगता है। शराब मामले में वह एक दिन पूर्व ही जेल से छूट कर आया था। पुलिस सभी मामले को ध्यान में रख जांच कर रही है। विदित हो कि सूरज के चचेरे भाई आकाश की हत्या भी इसी चाउमीन की दुकान में की गई थी।

About Post Author