December 6, 2022

रीतेश हत्याकांड में दो गिरफ्तार, खिला-पिला स्वचालित हथियार से भूना

घर से बुला ले गया था चार दोस्त, पत्नी की बात नहीं माना

पटना सिटी। ज्वेलरी विक्रेता रीतेश कुमार को उसके चार दोस्त घर से बुला ले गया। उसे खिलाने-पिलाने के बाद गोलियों से भून डाला। उसके परिवार वालों को रात करीब 9.30 हत्या होने की सूचना मिली। बड़ा भाई के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो की गिरफ्तारी हुई है।
पत्नी के रोकने पर भी चला गया: सादिकपुर पुलिस चौकी के सामने ज्वेलरी के दुकान चलाने वाला रीतेश कुमार के घर चार दोस्त मंगलवार की शाम पहुंचा। वह उन सबों के साथ चल गया। बड़ा भाई राजेश ने बताया कि रीतेश शाम 5 बजे तक घर पर था। दोस्तों के साथ जाने पर उसकी पत्नी रोकी। फिर भी वह जाने लगा तो चाय पीकर जाने की बात कही। मगर पत्नी की बात नहीं मान दोस्तों के साथ चला गया, तो फिर घर पर उसकी डेडबॉडी ही आई। भाई ने बताया कि 4 दोस्त चंदन, राजा, पप्पी और विक्की साथ ले गया था। रीतेश की 10 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। हाल ही में उसने दो 4 व्हीलर खरीदा था। दोनों वाहन को वह चंदन के सहयोग से एनएमसीएच में लगाता था। परिजनों को रात 9.30 में गोली लगने से मौत की सूचना मिली।
दो को किया गया गिरफ्तार: खाजेकलां थाना के थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि चार नसमज्ड में से दो चंदन और राजा को गिरफ्तार किया गया है। उसने बताया कि रीतेश को बरकत खां का अखाड़ा। स्थित पप्पी के सोफा कारखाना ले गया। यहां सभी मिल खाया-पिया। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद होने पर स्वचालित हथियार से उसे भून डाला। रीतेश के सिर और सीने में गोलियां दागी गईं। पप्पी खुद को बचाने के लिए बड़ी देर वहीं खड़ा रहा था। पुलिस दो अन्य नामजद को गिरफ्तारी को छापामारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed