BIG BREAKING: बीएमपी 5 में सूबेदार ने कर दी महिला ट्रेनी से छेड़खानी, महिला पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा

फुलवारी शरीफ। अब महिलायें कहीं भी सुरक्षित नही रह गयी हैं घर से लेकर खेत खलिहान और काम करने वाली महिलाओं के साथ वहशियाना हरकते रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसी घटनाओं को रोकने की जिन महकमे के लोगों पर जिम्मेदारी है वहाँ भी जब वहशियाना हरकतें होने लगे तो आखिर महिलायें जाएं तो कहाँ जाएं। पटना में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ सूबेदार रैंक के ऑफिसर द्वारा बन्द कमरे में छेड़खानी की खबर से पुलिस हेडक्वॉर्टर में हडकम्प मच गया।
पटना के बीएमपी 5 में तैनात एक रंगीन मिजाज सूबेदार ने ट्रेनिंग ले रही महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़खानी कर दी। इंस्पेक्टर ने बजाप्ता कमरा बन्द कर महिला ट्रेनी के साथ फरमाइश कर दी। इतना सुनते ही महिला ट्रेनी आग बबूला होकर शोर मचाने लगी। महिला पुलिसकर्मी के शोर सुनकर बड़ी संख्या में दूसरे पुलिसकर्मी वहां जमा हो गए। पहले तो मामले को सलटाने का भरसक प्रयास किया गया लेकिन मामला छेड़खानी का सुनकर दूसरी महिला पुलिसकर्मीयों ने हवशी सुबेदार विक्रम शरण राठौड़ के खिलाफ आवाज बुलंद कर जमकर हो हंगामा करने लगी। हो हंगामे की खबर पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गई जिससे हड़कम्प मच गया। मामला तूल पकड़ते ही बीएमपी 5 के कमांडेंट ने इस मामले में करवाई के लिए डीजी को लेटर भेज दिया है। बुधवार की सुबह बीएमपी 5 में एक महिला ट्रेनी पुलिस ने एक सूबेदार रैंक के अफसर पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। महिला ट्रेनी के इस आरोप के बाद बीएमपी परिसर में हंगामा मच गया।

पीड़ित ट्रेनी महिला का कहना है कि बंद कमरे में सूबेदार विक्रम शरण राठौर ने उनके साथ छेड़खानी की है। मामला सामने आने के बाद यह खबर आग की तरह फैल गई। ट्रेनी महिला ने इस मामले को लेकर कमांडेंट से इसकी शिकायत की है। वरीय अधिकारियों से शिकायत के बाद मामले का जांच शुरु कर दी गयी है। एयरपोर्ट थानेदार ने बताया छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िता का बयान नही आया है। मामले की जांच और आवश्यक करवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed