PATNA : प्रेम-प्रसंग में बेटी द्वारा आत्महत्या करने के सदमे में पिता की गई जान, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पटना। एक बाप अपनी बेटी के द्वारा आत्महत्या करने का गम सहन नहीं कर पाया। रविवार को पुत्री के फांसी पर लटक जाने के बाद सोमवार को सदमे में पिता की भी मौत हो गई। घटना पटना जिला के मनेर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की है। मृतक की पहचान सुधीर राम के रूप में हुई है। एक घर से दो लोगों की मौत हो जाने से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


मिली जानकारी के अनुसार मनेर के गोपालपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली नेहा कुमारी (20) रविवार को फुलवारी शरीफ के बिरला कॉलोनी में दुपट्टे को फंदा बनाकर पंखे से झूल गई थी। उसके शव के पास से सुसाइड नोट और प्रेम पत्र भी मिला था। इस बात की सूचना मिलते ही रविवार को ही उसके पिता सुधीर राम की तबीयत अचानक बिगड़ गई। सीने में दर्द की शिकायत के बाद स्वजनों ने उन्हें इलाज के लिए घर के नजदीक एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सोमवार को उपचार के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।
बताया जाता है कि 20 वर्षीय नेहा कुमारी पिछले पांच सालों से कार्यपालक अभियंता एसएस पांडेय के घर पर काम और पांडेय की बीमार पत्नी की देखरेख करती थी। रविवार की सुबह एसएस पांडेय अपनी पत्नी के साथ बाजार से कुछ खरीदारी करने गए थे। इस कारण नेहा घर में अकेली थी। पांडेय जब दोपहर में घर वापस लौटे तो उन्होंने अपने वाहन का हार्न बजाया, लेकिन नेहा ने दरवाजा नहीं खोला। इसेक बाद धक्का देकर दरवाजा खोला तो देखा कि दुपट्टे के सहारे नेहा पंखे से लटक रही थी। उसकी सांसें थम चुकी थीं। बाद में घटना की सूचना उन्होंने फुलवारी थाने की पुलिस और नेहा के स्वजनों को दी। नेहा के शव के पास से सुसाइड नोट और प्रेम पत्र भी मिला है। जिसमें सिंगर पवन का जिक्र है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

About Post Author

You may have missed