पप्पू यादव ने फेसबुक पर लाइव आकर किया राजनीति छोड़ने का ऐलान, जानिए पूरा मामला

पटना। पूर्व सांसद और जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने फेसबुक लाइव कर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो राजनीति छोड़ना चाहते हैं। मंगलवार को पप्पू यादव ने फेसबुक लाइव किया और कहा कि हंस दाना चुग रहा है और कौआ मोती खा रहा है। किसानों को मारने वाले लोग मंत्री बने हुए हैं और अब राम रहीम को सिक्योरिटी। वहीं लाइव की शुरुआत में उन्होंने कहा कि मेरा मन करता है कि मैं अब राजनीति छोड़ दूं और बस मानवता की सेवा करूं। उन्होंने आगे कहा कि तकलीफ होती है कि इस देश में जनता भी भ्रष्टाचारियों को, बलात्कारियों को, लुटेरों को और बेईमानों को चाहती है। वहीं लोग इस देश को चला रहे हैं।

राम रहीम को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि जिस बाबा पर बलात्कार करने, महिलाओं को बेचने समेत कितने आरोप हों, ये बीजेपी वाले या कुछ ऐसे दल कौन सा कुकर्म या पाप नहीं करते। क्या हमारा लोकतंत्र कमजोर हो गया है? क्या हमारा संविधान कमजोर हो गया है। क्या हम सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे। पप्पू यादव ने कहा कि इस देश में 90 प्रतिशत बाबा अकूट पैसा कमा कर, लूट कर आराम की जिंदगी जीते हैं। क्या कारण है कि ये बाबा लोग ही नेता को, सिस्टम को और लोकतंत्र को चला रहे हैं? क्या इन बाबाओं के खिलाफ जिहाद नहीं होना चाहिए ? पहले चुनाव के लिए पैरोल दिया गया इन चरित्रहीन को जिन्हें फांसी होनी चाहिए। जिनकी नजर बहन-बेटियों पर हो उनको जिंदा रहने का हक नहीं है, उन्हें जेड-प्लस सुरक्षा दे दी गई।

सुप्रीम कोर्ट ले संज्ञान

उन्होंने कहा कि इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय को संज्ञान लेना चाहिए। मैं इस राम रहीम से लड़ने को तैयार हूं, मरने को तैयार हूं। मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं कि वो मुसलीघरारी के मामले को गंभीरता से लें। क्योंकि ये घटना माफी योग्य नहीं है और बिहार में इसका प्रचलन बढ़ रहा है। हम आएंगे, हमसे क्यों नहीं लड़ते हो। हम समाज के प्रबुद्ध लोगों को इसके खिलाफ खड़े होने की जरूरत है। हम सर्वोच्च न्यायालय से कहेंगे की वो संज्ञान लें। वरना कानून पर से भरोसा उठ जाएगा।

About Post Author

You may have missed