तेजस्वी का प्रशांत किशोर पर हमला, कहा- वे बीजेपी के एजेंट, चुनाव हारने लगी तो उनका काम पर लगाया

पटना। जनसुराज के संस्थापक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी का एजेंट करार दिया है। तेजस्वी ने शुक्रवार को कहा कि जब भाजपा हारने लगी तो तीसरे-चौथे चरण के चुनाव के बाद उनसे माहौल बनाने के लिए बुलवाना शुरू कर दिया। वे भाजपा की मानसिकता के आदमी हैं। भाजपा इनको घुमा रही है, फंड दे रही है। तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा उस वीडिया का भी जिक्र किया। जिसमें नीतीश कुमार ने कहा था कि प्रशांत किशोर को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हम अमित शाह को कहने पर बनाए हैं। तेजस्वी ने कहा कि ये तो शुरू से ही बीजेपी के रहे हैं। और जो पार्टी इनके साथ काम करेगी। वो बर्बाद हो जाएगी। प्रशांत किशोर अपने जिलाध्यक्ष को सैलरी पर रखते हैं। विश्व की सबसे अमीर पार्टी भाजपा भी नहीं रखती होगी। अपने जिला अध्यक्ष को सैलरी पर। न गाड़ी देती होगी। लेकिन ये करते हैं। पता नहीं पैसा कहां से आता है इनके पास।
वे डेटा इधर-उधर करते हैं, आज आपका डेटा ले लिया, कल उसे दे दिया
तेजस्वी ने कहा कि आप सभी लोगों ने देखा होगा। कि पिछले साल ये किसी के साथ काम करते हैं। फिर किसी और के साथ। डेटा इधर-उधर करते हैं। आज आपका डेटा ले लिया, कल उसे दे दिया। इसी तरह का काम है। हमें व्यक्तिगत तौर से उन्हें कुछ नहीं कहना है। लेकिन आपको ये समझना होगा कि प्रशांत किशोर बीजेपी मानसिकता वाले और भाजपा के एजेंट हैं। एक रणनीति के तहत बीजेपी इन्हें घुमवा रही है। और फंड दे रही है। लेकिन हमको भी मालूम है। कि ये कहां-कहां फंड दे रहे हैं।
चिराग को जबाब, कहा- जिसने पार्टी तोड़ी उसके हनुमान बने, अब बताएं नादान कौन है
वहीं प्रधानमंत्री मोदी के बार-बार बिहार दौरे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में फीडबैक बहुत खराब मिल रहा है, इसी वजह से प्रधानमंत्री मोदी बार-बार बिहार में चुनावी रैलियां करने पहुंच रहे हैं। वहीं चिराग पासवान चिराग पासवान द्वारा नादान बताए जाने पर कहा कि केक काटने में नादानी क्या है? दो सौ सभा किसी ने की है क्या? नादानी तो वो होती है, जिसकी पार्टी छीन ली गयी, पार्टी को तोड़ दिया गया, घर को छीन लिया, फिर भी हनुमान बने हुए हैं।

About Post Author

You may have missed