बिहार : शिवहर में आज कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा, बोले- नरेंद्र मोदी नौजवानों के रोजगार छीन रहे है और महंगाई का बोझ बढ़ा रहे है

शिवहर। बिहार के शिवहर में जिला कांग्रेस इकाई शिवहर ने गौरव यात्रा के तहत आज चौथे दिन पदयात्रा शहर में निकाली। वही जिसका नेतृत्व जिला कांग्रेस कमिटि के अध्यक्ष मो. असद ने किया। वही पदयात्रा शिवहर प्रखण्ड के विभिन्न इलाकों से होकर गुजरी। वही इस दौरान जगह जगह आयोजित नुक्कड़ सभा में जिलाध्यक्ष मो.असद ने कहा कि  कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर देश के शहीदों के सर्वोच्च सम्मान में यह पद यात्रा निकाली जा रही है। वही मौजूदा सरकार पर निशाना करते हुए कहा कि केंद्र की सत्ता पर काबिज होने वाले PM नरेंद्र मोदी अपने स्वार्थ के लिए देश के शहीदों के सपने को चकनाचूर कर रहे है। वही हमारे देश के शहीदों ने अपनी शहादत इसलिए दी थी कि अंग्रेजों की गुलामी से इस देश को आजाद कराया जाए और शहीदों की कुर्बानी का परिणाम हुआ कि देश आजाद हुआ। परन्तु आज BJP के नेता देश को फिर से गुलामी की ओर ले जा रहे हैं। वही उद्योगपति अडानी और अम्बानी के इशारों पर देश के नौजवानों के रोजगार छीन रहे है और महंगाई का बोझ बढ़ा रहे है। वही मोदी जी के गलत नीति के कारण देश की जनता परेशान है।

बता दे की कांग्रेस के जिला प्रवक्ता मुकेश सिंह, बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटि के प्रदेश महासचिव सह शिवहर जिला सचिव अफरोज आलम, कोषाध्यक्ष मो. सद्दाम हुसैन ने भी अपने विचार रखे और कहा कि भाजपा की सरकार और तथाकथित छप्पन इंच सीना वाले प्रधानमंत्री मोदी सभी मोर्चे पर विफल साबित हो रहे हैं। वही अपनी कमी को छुपाने के लिए देश को खंडित करने का षडयंत्र रच रहे हैं जिसे कांग्रेस के कार्यकर्ता कभी कामयाब नहीं होने देंगे। इन नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान देश की जनता से किया। वही मौके पर महासचिव नेयाज अहमद, मो. जाकिर, रामनाथ यादव, मो. हबीब, मो. मुर्तुजा, मो. जाफरान, मो. खुर्शीद, मो. मोख्तार आलम, जमसैद आलम, मो. सदरे आलम, मो. मुस्ताक, राशिद मुन्ना, मो. शरफ़ुद्दीन, कौशल झा, मो शमशाद एवं मो. बिकाऊ सहित अन्य लोग शामिल थे।

About Post Author

You may have missed