कोरोना संक्रमण के बीच घर बैठे रात 12 बजे तक आर्डर करे ऑनलाइन सब्जियां, पटना समेत इन जिलों में शुरू हुई सेवा

पटना। महामारी के दौर में बिहार सहकारिता विभाग ने आमलोगों के लिए एक बेहद ही नई और खास सुविधा मुहैया करानी शुरू की है जहाँ आप घर बैठे ही हरी ताजी सब्जियां मंगा सकते हैं। इसके लिए बिहार सरकार के अधीन आने वाले सहकारिता विभाग ने नई सेवा शुरू करने का ऐलान किया है। इस सुविधा को फिलहाल राज्य के 4 शहरों में शुरू किया गया है जहाँ लोग घर बैठे मनचाही सब्जियां मंगा सकते है, इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग करानी होगी। बुकिंग कराने के 24 घंटे में आपकी मांग के अनुरूप सब्‍जी आपके घर तक पहुंचा दी जाएगी। ताजी सब्जियों के लिए www.tarkarimart.in पर जाकर ऑनलाइन बुकिंग करानी होगी।

सहकारिता विभाग ने फ़िलहाल बिहार कुछ प्रमुख शहरों पटना, मुज़फ़्फ़रपुर, दरभंगा और मोतिहारी में सब्जियों की ऑनलाइन डिलीवरी करने की व्यवस्था की है। विभाग लोगों से अपील भी कर रहा है की वे ऑनलाइन बुकिंग कर घर बैठे ताजी सब्जियां पाएं। सब्जियां न सिर्फ़ ताजी होंगी, बल्कि दाम भी किफ़ायती होगा। साथ ही सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इसकी डिलीवरी की जाएगी।

पोर्टल पर रात के 12 बजे तक जो ऑर्डर दिए जाएंगे, उसकी होम डिलीवरी अगले दिन की जाएगी। इसके साथ ही पटना में सब्ज़ियों के ऑर्डर सहित कुछ सुझाव या कोई और जानकारी चाहिए तो उसके लिए हरित सब्ज़ी प्रसंस्करण एवं विपणन सहकारी संघ के मोबाइल नंबर 7484829026 और 9905325122 पर कर फोन कर सकते हैं। सहकारिता विभाग ने उपभोक्ताओं को सब्जी बाजार की भीड़-भाड़ से बचाने के लिए और समय पर सब्जियों की होम डिलीवरी के तहत यह सुविधा दे रहा है।

About Post Author