बिहार के मुख्यमंत्री अब बीमार होकर थक चुके, उन्हें इस्तीफा देकर आराम करना चाहिए : सम्राट चौधरी

  • जहरीली शराब के मुद्दे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, डिप्टी सीएम पर मानहानि का केस करने की बात की

पटना। सीएम नीतीश कुमार ने जहरीली शराब पीड़ितों के लिए मुआवजे का ऐलान करके विपक्ष को बड़ा झटका दे दिया है। दरअसल नीतीश कुमार ने जहरीली शराब से मौत मामले पर मृतक के आश्रितों के लिए 4- 4 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान कर दिया है। इसपर बिहार में एक बार फिर से सियासत शुरू हो गई है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की सीएम नीतीश कुमार को जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर इस्तीफा देना चाहिए। सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि सरकार के अधिकारी पर कड़ी करवाई करने की जरूरत है। सरकार हर मामले में पलटी मारने का काम कर रही है। बिना सर्वदलीय बैठक बुलाकर बदलाव करना यह दिखाता है कि सरकार कानून में भी पलटी मार रही है। जहरीली शराब त्रासदी को लेकर डीजीपी,गृह सचिव और मुख्य सचिव पर करवाई की जाए। साथ ही सम्राट चौधरी ने नई शिक्षक नियमावली को लेकर भी नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि खुद बिना परीक्षा दिए सरकार बना लेते हैं और शिक्षकों को बीपीएससी परीक्षा पास करने को कह रहे हैं। नीतीश बाबू आपने कब विधायक दल की बैठक बुलाई जो अब ये फैसला ले लिया। सरकार को लोकतंत्र से मतलब नहीं है। सारे काम में पलटी मारने का काम उन्होंने किया है। जहरीली शराब में तीस से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई। वहीं कल छोटे-छोटे पदाधिकारियों पर कारवाई कर दी गई है। बड़े पदाधिकारियों पर करवाई की जानी चाहिए।
सम्राट चौधरी बोले, बिहार में भी योगी मॉडल की है जरूरत
सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जी अब बीमार हो चुके हैं और थक गए हैं। अब आपको आराम करना चाहिए। नीतीश कुमार के केंद्र की सरकार द्वारा पूरे देश में जातिगत जनगणना की मांग पर सम्राट चौधरी ने कहा की नीतीश जी को अपनी जाति बताने में अच्छा लग रहा है। लेकिन उनको जानकारी है कि बीजेपी ने कभी भी बिहार में जातिगत जनगणना का विरोध नहीं किया है बल्कि समर्थन काम किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी के योगी माडल की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार की पुलिस को चूड़ी पहना दी गई है। पुलिस को खुली छूट देने की जरूरत है।यूपी के योगी मॉडल के लागू होने से ही अपराध पर अंकुश लगेगा। सम्राट चौधरी से जब तेजस्वी यादव को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क गए। दरअसल डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने यूपी में माफिया अतीक अहमद मर्डर केस को स्क्रिप्टेड बताया था। इसपर सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर यह आधिकारिक बयान है तो मैं मानहानि का दावा करूंगा।

About Post Author