लाल किला तक जाने का सपना देख रहे नीतीश आखिर किस मॉडल के साथ जनता के बीच जाएंगे : चिराग पासवान

  • नीतीश की पीएम पद की उम्मीदवारी पर चिराग ने ली चुटकी, कहा- नकली लाल किला पर झंडा फहराकर अपना सपना पूरा करें मुख्यमंत्री

पटना। जेडीयू एमएलसी की इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार के लिए लाल किले जैसा मंच बनवाए जाने और खुद मुख्यमंत्री के दावत-ए-इफ्तार में शामिल होने को लेकर बिहार में सियासत शुरू हो गई है। इसको लेकर जमुई सांसद और लोजपा(रामविलास) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज किया है। चिराग ने कहा है कि नीतीश लाख सपना देख लें लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि नीतीश खुद अपना मजाक उड़वा रहे हैं, देश की जनता के बीच कौन सा मॉडल लेकर जाएंगे। चिराग पासवान आज दिल्ली से पटना लौटे थे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। चिराग ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते रहते हैं। लाल किले की प्राचीर से झंडा फहराने का नीतीश कुमार का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है। ऐसे में नकली लाल किले की तस्वीर मंच के पीछे लगा दिया। हो सकता है कि आने वाले समय में उसी तरह का नकली मॉडल तैयार कर उसी नकली लाल किले की प्राचीर से तिरंगा लहरा दें और इसी तरह से उनका सपना पूरा हो जाए।
नीतीश को देश की जनता कभी प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं करेगी : चिराग पासवान
चिराग पासवान ने कहा कि हैरत की बात है कि नीतीश कुमार अपना ही मजाक उड़वाते हैं। लाल किले की तस्वीर पीछे लगाते हैं और आगे खुद विराजमान हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश मुख्यमंत्री की जिम्मेवारी तो ठीक ढंग से नहीं निभा पा रहे हैं, वे देश की जिम्मेवारी कैसे संभाल पाएंगे। किस मॉडल को लेकर नीतीश कुमार देश की जनता के सामने जाएंगे। क्या नीतीश बिहार में हो रही हत्याएं, दंगों और जहरीली शराब से हुई मौतों का मुद्दा लेकर देश के लोगों के बीच जाएंगे। अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के दावेदार बनते हैं तो कौन सा मॉडल देश की जनता का सामने रखेंगे। नीतीश को देश की जनता कभी प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं करेगी। पटना के फुलवारीशरीफ में जेडीयू के एमएलसी खालिद अनवर ने सोमवार को इफ्तार पार्टी की थी। इस दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने खास मंत्री विजय चौधरी के साथ पहुंचे थे। इफ्तार से पहले नीतीश कुमार को लाल किले जैसे मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया। जेडीयू के एमएलसी खालिद अनवर ने पटना की सड़कों पर भी लालकिले के साथ नीतीश कुमार के पोस्टर लगवाये थे। भले ही नीतीश कुमार खुद को पीएम कैंडिडेट मानने से इंकार कर रहे हैं लेकिन जेडीयू के नेता नीतीश को पीएम कैंडिडेट बता रहे हैं।

About Post Author