नीतीश सरकार पर अब उनके मंत्री का ही विश्वास नहीं : राजद

पटना। राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि चोर दरवाजे से बनाई गई नीतीश सरकार पर अब उनके मंत्री का ही विश्वास नहीं रहा है और जिस तरह से ट्रांसफर-पोस्टिंग में करोड़ों रुपये की लेन-देन की गई है और अफसरशाही के बल पर राज चलाया जा रहा हैै। उसके कारण ही नीतीश मंत्रिमंडल के एक मंत्री मदन साहनी ने इस्तीफे की पेशकश करके यह बता दिया कि बिहार में किस तरह से राज चलाया जा रहा है।
इस संबंध में पहले ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद ने कहा था कि चोर दरवाजे से बनाई गई सरकार लूट और झूठ पर आधारित है, जो सिर्फ ट्रांसफर-पोस्टिंग और स्टीमेट घोटाले में लगी हुई है, साथ ही अफसरशाही के माध्यम से जबरदस्ती सरकार चलाया जा रहा है।
उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने नीतीश मंत्रिमंडल के मंत्रियों के द्वारा ट्रांसफर-पोस्टिंग में हुई खेल का खुलासा करके बता दिया कि किस तरह से करोड़ों रुपये की ट्रांसफर पोस्टिंग में लूट हुई है और अफसरशाही मनमाने ढंग से कार्य कर रही है।
एजाज ने आगे कहा की नीतीश जी जब आप के मंत्री का ही आपके नेतृत्व पर विश्वास नहीं है तो आप बिहार के लोगों के हित में अविलंब इस्तीफा देकर बिहार के 12 करोड़ लोगों को बचाने का काम करें, अन्यथा राज्य की जनता आने वाले समय में आपका हिसाब कर देगी।

About Post Author

You may have missed