खबरें फुलवारी शरीफ की : एम्स में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, चोर को घरवालों ने पकड़ा, छापेमारी में 100 ली. शराब बरामद

file photo

पटना एम्स में कोरोना से 81 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, 24 साल की युवती ने कोरोना को हराया
फुलवारी शरीफ। कोरोना महामारी को अभी हल्के में नहीं लें और सामाजिक दूरी के साथ ही मास्क लगाना व सैनिटाइजेशन करना जारी रखें। कोरोना का खतरा एक बार फिर बढ़ने लगा है। पटना एम्स में शनिवार को एक बुजुर्ग की कोरोना महामारी संक्रमण से इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा एक 24 साल की युवती ने कोरोना को हरा दिया, जिसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया। पटना एम्स नोडल कोरोना आॅफिसर डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि एम्स में भर्ती 81 साल के पटना निवासी पीके शर्मा की मौत हो गई जबकि भोजपुर की रहने वाली 24 साल को वंदना कुमारी को डिस्चार्ज किया गया है, जिसने कोरोना से लड़कर जीत ली। वहीं एम्स में 48 साल की एक महिला मीरा कुमारी का इलाज कोरोना वार्ड में चल रहा है, जो पूर्वी चंपारण की रहने वाली हैं। उन्होंने अपील की है कि सभी लोग कोरोना गाइडलाईन का पालन करें ।

चोरी करने घर में घूसे चोर को घरवालों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा
फुलवारी शरीफ। शुक्रवार की आधे रात महावीर कॉलोनी में एक घर में घुसे चोर को लोगों ने पकड़ कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पटना के बेउर थाना के महावीर कॉलोनी में गौतम कुमार के घर चोरी करने के इरादे से घुसे चोर को घरवालों ने खटपट की आवाज भांपकर पकड़ लिया। आधी रात घूसे चोर के पकड़े जाने पर चोर-चोर का हल्ला सुनकर मुहल्लेवाले जमा हो गए। कॉलोनी के लोगों ने चोर को जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। थानेदार धनंजय कुमार ने बताया कि महावीर कॉलोनी में पकड़ा गया चोर मनोज कुमार जक्कनपुर थाना क्षेत्र के विग्रहपुर बाईपास का रहने वाला है।

गौरीचक पुलिस की साहेब नगर मुसहरी में छापेमारी, 100 लीटर शराब बरामद
फुलवारी शरीफ। गौरीचक पुलिस ने साहेब नगर मुसहरी में छापेमारी कर 100 लीटर शराब बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में अर्धनिर्मित शराब महुआ, जावा, गुड़ एवं अन्य शराब बनाने वाली सामग्रियों को नष्ट कर दिया। इसके अलावा दर्जनभर से अधिक शराब भट्टी को ध्वस्त कर दिया गया। यहां से पुलिस टीम ने एक शराब कारोबारी को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक शराब धंधेबाज प्रदीप मांझी को साहेब नगर से गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष लालमणि दुबे ने बताया कि पूर्व में अंग्रेजी शराब की बरामदगी के मामले में चंद्रशेखर एवं रोहित की गिरफ्तारी हुई है। इन शराब के धंधेवाजों के पास से 40 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई थी।

About Post Author

You may have missed