खबरें फतुहा की : छोटे भाई को पीटकर किया जख्मी, ट्रक चालक लापता, दो धंधेबाज गिरफ्तार

छोटे भाई को पीटकर किया जख्मी
फतुहा। शनिवार को किसमिरिया गांव में बड़े भाई व उसके परिजनों ने छोटे भाई को पीटकर जख्मी कर दिया। जख्मी प्रमोद पासवान ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने उसका इलाज सीएचसी में कराया है। जख्मी प्रमोद पासवान के मुताबिक जब वह बधार की ओर जा रहा था तो उसका बड़ा भाई व उसके परिजनों ने घेरकर लाठी-डंडे से पिटाई कर जख्मी कर दिया। इसके पहले भी आरोपी लोगों ने घर में घुसकर मारपीट किया था, जिसकी शिकायत भी थाने में दर्ज है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

बिहार-बंगाल के सीमा क्षेत्र से ट्रक चालक लापता
फतुहा। थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव के रहने वाला एक ट्रक चालक का बिहार-बंगाल के सीमा क्षेत्र से लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में ट्रक चालक की पत्नी पिंकी देवी के द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। पत्नी पिंकी देवी ने बताया कि 15 दिन पहले उसका पति राजदेव पंडित गांव के ही ट्रक मालिक का एक ट्रक लेकर असम गया था। बीते 9 मई को ट्रक लेकर वापस पटना लौट रहा था, लेकिन बिहार-बंगाल के सीमा क्षेत्र के पास इस्लामपुर थाना क्षेत्र में ट्रक लावारिस पायी गयी तथा उसका पति वहां से लापता हैं। उसने ट्रक मालिक से भी पति के खोजबीन करने का आग्रह किया है। वहीं शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

दो धंधेबाज गिरफ्तार
फतुहा। नदी थाना पुलिस ने रविवार को शराब कारोबार से जुड़े दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज गढोचक के सुरेन्द्र प्रसाद तथा कृपाल टोला के बिट्टू कुमार है। वहीं पुलिस ने कृपाल टोला से मंजीत कुमार को गिरफ्तार किया है। मंजीत कुमार पर पिछले दिनों एक अभियुक्त को पुलिस से छुड़ाकर भगा देने का आरोप है।

About Post Author

You may have missed