खबरें फतुहा की : पेंट की 34 बाल्टी से शराब बरामद, ट्रक पलटी, मृतक की हुई पहचान, दो भाई में मारपीट

पेंट की 34 बाल्टी में छिपाकर लायी जा रही देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार
फतुहा। शराब धंधेबाज तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और पुलिस उनके मंशा पर पानी फेर दे रही है। कुछ ऐसा ही मामला पटना के फतुहा में देखने को मिला। थाना क्षेत्र के फोरलेन आरओबी के पास पेंट के 34 बाल्टी में छिपाकर लायी जा रही देसी शराब को बरामद किया है। पुलिस ने मौके से एक पिकअप वैन व एक बाइक भी बरामद किया है। पेंट की इन बाल्टी में कुल 320 लीटर झारखंड निर्मित देसी शराब की बोतल छिपाकर लायी गयी थी।
पुलिस के मुताबिक यह बाल्टी झारखंड से एक बस से लायी गयी थी तथा बस से उतारकर पिकअप वैन में लोड किया जा रहा था। तभी पुलिस की नजर उस पर पड़ गयी। पुलिस को देखते हीं धंधेबाज भाग निकले लेकिन झारखंड से फतुहा तक शराब पहुंचाने वाला एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी झारखंड का रहने वाला है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है। बरामद शराब की अनुमानित कीमत करीब एक लाख रुपए की बतायी जाती है।

ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट, चालक सुरक्षित


फतुहा। शुक्रवार को पटना के फतुहा थाना क्षेत्र अंतर्गत दनियावां-बिहटा-सरमेरा पथ पर कंचनपुर गांव के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गयी। इस घटना में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से ट्रक चालक को सुरक्षित ट्रक से बाहर निकाल लिया गया। ट्रक पर कार्टून का स्क्रैब लोड था, जिसे आरा लेकर जाना था। बताया जाता है कि ट्रक चालक सड़क पर किसी जानवर को देखकर अपना संतुलन खो दिया और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गयी।

दो चचेरे भाई के बीच जमकर मारपीट
फतुहा। आपसी विवाद को लेकर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव में दो चचेरे भाई के बीच जमकर मारपीट हो गयी। इस मारपीट की घटना में एक भाई गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जख्मी को पुलिस ने सीएचसी में इलाज कराया। जख्मी युवक कारु चौधरी है। कारु चौधरी ने इस संदर्भ में आरोपी चचेरे भाई के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में मरने वाले की हुई पहचान
फतुहा। चार दिन पहले थाना क्षेत्र के नयका रोड में पुलिस द्वारा बरामद दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में मरने वाले की पहचान शुक्रवार को हो गयी। मृतक विद्युत विभाग के फ्रेंचाईजी कंपनी का प्रोजेक्ट मैनेजर प्रचंड जंग शाह था, जो सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के पिपरादान गांव के निवासी था। इस संदर्भ में फ्रेंचाइजी कंपनी के प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर, पटना के कंकड़बाग निवासी शैलेंद्र कुमार ने शुक्रवार को फतुहा पहुंचकर लिखित सूचना उपलब्ध करायी है। सूचना के मुताबिक कंपनी के बोलेरो गाड़ी से सुबह में मानपुर से ग्रिड का कार्य कर चालक समेत चार लोग पटना स्थित शाखा कार्यालय लौट रहे थे, तभी नयका रोड में कंचनपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में पलट गयी थी।

About Post Author