खबरें फतुहा की : बीएलओ के साथ बैठक, युवक गिरफ्तार, घायल शख्स लावारिस हालत में मिला

मतदाता सूची की तैयारी करने को लेकर बैठक
फतुहा। गुरुवार को नगर निकाय चुनाव हेतु प्रखंड कार्यालय के सभागार भवन में मतदाता सूची की तैयारी करने को लेकर स्थानीय प्रशासन ने बीएलओ के साथ बैठक की। बैठक में मतदाता सूची को अंतिम रुप देने के लिए बिखंडीकरण पर विस्तृत चर्चा की गयी। बीडीओ धर्मवीर कुमार ने बताया कि नगर परिषद के सभी बीएलओ के साथ बैठक कर मतदाता सूची के बिखंडीकरण के लिए चर्चा की गयी, साथ में उन्होंने बताया कि नगर निकाय का चुनाव इस बार वार्डों के पुराने परिसीमन पर ही करायी जाएगी। परिसीमन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। बैठक में नगरीय क्षेत्र के सभी बीएलओ के साथ साथ सीओ अनीता भारती, जीविका के प्रखंड परियोजना पदाधिकारी राजेश कुमार समेत कई प्रखंड स्तर के अधिकारी मौजूद थे।

घर में घुसकर चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार
फतुहा। गुरुवार को पटना के नदी थाना पुलिस ने गुलमहिया चक गांव से घर में घुसकर चोरी करने वाला एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है, जो उस घर से चोरी हुई थी। पुलिस ने उक्त युवक को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवक गुलमहिया चक के ही मणि कुमार है। विदित हो कि बीते मंगलवार की रात्रि आरोपी ने एक घर में घुसकर कुछ सामान चोरी कर लिया था। इस संदर्भ में पीड़ित गौतम कुमार ने नदी थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस आरोपी के पीछे लग गयी थी। उपरोक्त बात की जानकारी नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद ने दी है।

ट्रेन से दुर्घटनाग्रस्त हुआ शख्स लावारिस हालत में मिला


फतुहा। फतुहा-बख्तियारपुर रेलखंड पर बुद्धदेवचक हॉल्ट के पास ट्रेन से दुर्घटनाग्रस्त हुआ एक शख्स लावारिस हाल में मिला है। स्थानीय लोगों की सूचना पर फतुहा अस्पताल की एंबुलेंस ने घायल शख्स को घटनास्थल से लाकर अस्पताल में भर्ती कराया। युवक के दाहिने पैर में गंभीर चोट लगी है। युवक अचेत अवस्था में तो नहीं है लेकिन वह कुछ भी बोल पाने में असमर्थ है। यही वजह है कि उसकी पहचान नहीं हो सकी है। फतुहा अस्पताल ने घायल युवक का प्राथमिक इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए एनएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन एनएमसीएच के डॉक्टर ने युवक को भर्ती नहीं किया , उसे पीएमसीएच ले जाने की सलाह दी है। घायल युवक के साथ गए फतुहा रेल पुलिस के जवान ने उसे पीएमसीएच में भर्ती करवा दिया है। प्रतीत होता है कि घायल युवक कोई मजदूर है या फिर वह भिखारी भी हो सकता है। संभावना है कि ट्रेन से गिरकर युवक घायल हुआ है।

About Post Author

You may have missed