खबरें फतुहा की : बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त, गहने व रुपए लेकर विवाहिता फरार, आरोपी 9 साल बाद गिरफ्तार

बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त, हालत गंभीर
फतुहा। सोमवार को मासाढी गांव के पास दनियावां-बिहटा-सरमेरा पथ पर दोपहर बाद एक बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गया तथा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। आसपास के लोगों द्वारा उसे मासाढी गांव के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। अचेत रहने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों के मुताबिक किसी वाहन ने उसके बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया ,जिससे वह दुर्घटनाग्रस्त होकर जख्मी हो गया।

साम्प्रदायिक सौहार्द मेला 28 जून से
फतुहा। आगामी 28 जून से 30 जून तक स्थानीय दरियापुर स्थित कबीर मठ में साम्प्रदायिक सौहार्द मेला का आयोजन किया जाएगा। इस मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के हाथों संपन्न होगी। इस बात की जानकारी देते हुए न्यास परिषद द्वारा बनाए गये संरक्षक ब्रजेश मुनि ने बताया कि साम्प्रदायिक सौहार्द मेला में कबीर संगोष्ठी, सेमिनार, सत्संग, भजन कीर्तन, कबीर जीवन प्रदर्शनी के साथ साथ कबीर पर वृत चित्र का भी प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि तीन दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री के भी आगमन की सूचना है। कार्यक्रम में पूरे देश के कबीर पंथी के पहुंचने की संभावना है।

गहने व रुपए लेकर विवाहिता फरार
फतुहा। सोमवार को थाना क्षेत्र के एक गांव से गहने व रुपए के साथ एक विवाहिता के फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में विवाहिता के पिता ने एक युवक को नामजद करते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पीड़ित पिता के मुताबिक आरोपी युवक के बहकावे में ही आकर उसकी विवाहिता पुत्री ने दो लाख रुपए की गहने व करीब एक लाख रुपए लेकर फरार हो गयी है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

भीषण डकैती कांड का आरोपी 9 साल बाद गिरफ्तार
फतुहा। वर्ष 2013 में नालंदा जिले के हरनौत में हुए एक भीषण डकैती मामले में नदी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर हरनौत पुलिस को सौंप दिया है। गिरफ्तार आरोपी नदी थाना क्षेत्र के सम्मसपुर निवासी संजय ठठेरा है। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था। तकनीकी अनुसंधान के माध्यम से हरनौत पुलिस को पता चला कि वह सम्मसपुर इलाका स्थित अपने घर में कुछ दिनों से आया हुआ है। इसके बाद नदी थाना से संपर्क कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

About Post Author

You may have missed