खबरें बाढ़ की : जीजा पर जबरन अवैध संबंध बनाने का आरोप, युवती जख़्मी, छात्रा से छेड़खानी

जीजा पर जबरन अवैध संबंध बनाने का प्रयास करने का लगाया आरोप
बाढ़। थाना क्षेत्र के भटगांव पंचायत अंतर्गत दलिसमन चक रेलवे पुल के पास निवासी खुशबू कुमारी के द्वारा अपने ही बहन और बहनोई पर जबरन अवैध संबंध के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए मामले की प्राथमिकी बाढ़ थाना में दर्ज कराई है। दर्ज मामला में खुशबू का कहना है कि उसकी बड़ी बहन की शादी दक्षिणी चक अथमलगोला गांव में हुई थी, जहां उसके जीजा मुकेश पासवान के साथ उसकी दो बहन पहले से अवैध संबंध बनाकर उसके साथ रह रही है। अब खुशबू को भी उसी जीजा के साथ रहने के लिए तरह-तरह के दबाव बनाए जा रहे हैं और जबरन उसके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए कहा जा रहा है, जिसके लिए वह तैयार नहीं है। लिहाजा उसने कानून का सहारा लिया है। वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन में जुट गई है।

अनियंत्रित वाहन ने युवती को मारी टक्कर, जख़्मी स्थिति में पीएमसीएच रेफर
बाढ़। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के एएनएस कॉलेज मैदान में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने जा रही एक छात्रा पूजा कुमारी को एक जीप ने टक्कर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी हुई युवती को उठाकर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। युवती बाढ़ थाना क्षेत्र के मच्छलहट्टा की रहने वाली बताई जाती है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पूजा कुमारी सब-इंस्पेक्टर की लिखित परीक्षा में सफल घोषित हुई थी और प्रतिदिन फिजिकल की तैयारी करने के लिए रोज अनुग्रह नारायण सिंह कॉलेज मैदान में जाती है। जब वह मैदान में दौड़ रही थी तो अनुग्रह नारायण सिंह कॉलेज के मैदान में एक जीप ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जीप सफेद रंग की थी और उसमें दो लोग सवार थे। टक्कर मारकर चालक जीप को लेकर एनटीपीसी की ओर भाग गया।

डांस प्रशिक्षक ने छात्रा से की छेड़खानी, मामला पहुंचा थाना
बाढ़। वाजिदपुर मोहल्ला स्थित एक डांस प्रशिक्षण कार्यालय के डायरेक्टर के द्वारा प्रशिक्षण प्राप्त कर रही एक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्रा के द्वारा नगर के आर्य डांस क्लासेज वाजिदपुर के डायरेक्टर पर छेड़खानी करने का मामला लगाते हुए लिखित आवेदन बाढ़ थाना में दी है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। छात्रा ने बताया कि इसके पूर्व भी डायरेक्टर के द्वारा सभी छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया था लेकिन लोग लोकलाज के डर से मामले का तूल देना उचित नहीं समझे।

About Post Author

You may have missed