खबरें बाढ़ की : अपराध की योजना बनाते पांच गिरफ्तार, आए दिन हो रहा हादसा, दो मामलों में तीन चोर रंगे हाथ धराए

अपराध की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार, एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद
बाढ़। बाढ़ पुलिस ने गत रविवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर सकसोहरा रोड फोरलेन निर्माणाधीन योजना स्थल के पास से अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तारी करने में सफलता प्राप्त की है।
बाढ़ थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के उपरांत त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाशों की घेराबंदी की गई, जिसमें अपराधी रंगेहाथ हथियार के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गये। गिरफ्तार अपराधियों में 19 वर्षीय विक्रम कुमार उर्फ सिया राम कुमार अगवानपुर गांव निवासी, 18 वर्षीय राहुल कुमार व गौरव कुमार, बख्तियारपुर पश्चिमी टोला निवासी, बबलू कुमार बेढना शांति टोला निवासी और प्रभु कुमार अचुआरा गांव निवासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास उसे चोरी के 5 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि विक्रम कुमार और राहुल कुमार पर बाढ़ थाना में पहले से भी अपराधिक मुकदमा दर्ज है। इस अभियान में थानाध्यक्ष के साथ पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार, सिपाही मुकेश कश्यप, धीरज कुमार, संतोष कुमार सहित दर्जनों पुलिस बल शामिल थे। सोमवार को न्यायिक हिरासत के तहत सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

नाबालिग ई रिक्शा चालक के कारण आए दिन हो रहा हादसा
बाढ़। शहर में इन दिनों जरूरत से ज्यादा ई-रिक्शा की संख्या बढ़ गई है। हालात यह है कि नाबालिग बच्चों के हाथ में स्टेरिंग होने के कारण हर दिन दुर्घटना घटित हो रही है। सोमवार को दो अलग-अलग घटना में नाबालिग ई रिक्शा चालक के कारण दो मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। पहली घटना नदामा गांव के पास घटी, जिसमें फतेहचंद गांव के 18 वर्षीय देवराज कुमार और 40 वर्षीय सुभाष प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं दूसरी घटना बाढ़ एसबीआर कॉलेज मोड़ के पास की है, जहां पर नाबालिग ई रिक्शा चालक ने पंडारक निवासी सुधीर कुमार गुप्ता के बाइक को टक्कर मार दिया, जिसमें सुधीर कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सभी का इलाज बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में कराया गया। इस बाबत इलाके के लोगों ने प्रशासन से नाबालिग ई रिक्शा चालक पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है।

एनटीपीसी में रंगेहाथ चोर गिरफ्तार
बाढ़। एनटीपीसी थाना क्षेत्र के प्लांट में चोरी करने के लिए घुसे एक चोर को सीआईएसफ ने गिरफ्तार कर लिया। एनटीपीसी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि सचिन कुमार रैली गांव का रहने वाला है और उसे चोरी करते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। सीआईएसएफ ने उसे एनटीपीसी थाने को सौंप दिया गया है। जिसे आज जेल भेज दिया गया।

मोबाइल चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए दो बदमाश
बाढ़। स्टेशन रोड स्थित प्रतिष्ठित दवा दुकान बैद्यनाथ फार्मा दुकान से मोबाइल चोरी करते दो शातिर बदमाश दुकानदार के हत्थे चढ़ गये। दुकानदारों ने उसकी जमकर खातिरदारी करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। जांच के दौरान पुलिस ने बदमाश के पास चोरी के मोबाइल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों में रमेश कुमार, जमुनी चक और ओम पांडे, वाराणसी का रहने वाला है।

About Post Author

You may have missed