गोपालगंज में नवविवाहिता की मिली लाश : दहेज में बुलेट बाइक और 2 लाख नगद नहीं मिलने पर हत्या की आशंका, 2 साल पहले हुई थी शादी

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिलें के कटेया थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव में शुक्रवार की रात्रि संदेहास्पद स्थिति में एक नवविवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस बरामद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। वही मृतक़ा महिला की पहचान मझवलिया गांव निवासी इंद्रजीत मिश्र के पत्नी प्रीति मिश्रा के रूप में की गई है। वही मैके वालो ने ससुराल पक्ष के लोगो पर हत्या कर शव को फांसी के फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। वही इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कटेया थाना क्षेत्र के मुसहरी ग़ांव निवासी स्वर्गीय बैजनाथ मिश्र की पुत्री प्रीति मिश्रा की शादी लगभग 2 साल पूर्व कटेया थाना क्षेत्र के मझवलिया ग़ांव निवासी चंद्रिका मिश्र के पुत्र इंद्रजीत मिश्र के साथ हुई थी।

वही शनिवार की सुबह कटेया पुलिस को सूचना मिली कि विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मृत्यु हो गई। वहीँ मृतका महिला की एक साल का बच्चा भी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज कर तुरंत कारवाई करते हुए विवाहिता के पति इंद्रजीत मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वही मृतका की मां इंदु देवी ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण उनकी बेटी को उसके ससुराल वालों द्वारा हत्या कर दी गई है। परिजनों का कहना है कि दहेज में बुलेट बाइक और 2 लाख नगद नहीं मिलने पर महिला हत्या की गई है।

About Post Author

You may have missed