बेगूसराय में तीन मुस्लिम युवकों ने हिंदू परिवार की बेटी और बहू से किया रेप, किडनैप कर धर्म परिवर्तन करने का बना रहें दवाब

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तीन मुस्लिम युवकों ने हिंदू परिवार की बेटी और बहू से रेप किया है। इतना ही नहीं, हिंदू पर मुस्लिम बनने के लिए दबाव भी डाला जा रहा है। मामला लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है। पीड़िता ने गांव के ही तीन मुस्लिम युवकों पर आरोप लगाया है। आरोपी जाहिद,शाहिद और अरमान बताये जा रहे हैं, जिन्होंने हिंदू परिवार की बेटी और बहू से रेप किया है। हद तो तब हो गई जब ये लोग हिन्दुओं पर मुस्लिम बनने के लिए दबाव डालने लग गए। ये मामला बेहद चौंकाने वाला है।

इस घटना के बाद लोगों में जमकर आक्रोश देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, जबरन धर्मांतरण और लव जिहाद से जुड़ा यह मामला जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है। हैरानी की बात तो ये है कि सिंघौल पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। बलात्कार और अपहरण के दोषी अब तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं। दरअसल, ये कोई पहली घटना नहीं है जब लव जिहाद में किसी को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जा रहा हो। इससे पहले भी बिहार में ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है, जहां हिन्दुओं पर मुस्लिम बनने के लिए दवाब डाला जा रहा है।

About Post Author

You may have missed