December 10, 2022

बिहटा के युवक की नौबतपुर में गोली मार हत्त्या फुलवारी में सुधा डेयरी में काम करटे हैं मृतक के पिता बेटे की हत्त्या से माँ पिता बेसुध

फुलवारी शरीफ। बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने को लेकर सरकार की नाराजगी के बाद पुलिस प्रशासन में कई फेरबदल के बावजूद आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नही ले रहा है । शुक्रवार की सुबह पटना के नौबतपुर के सोना चक इलाके में सड़क किनारे हत्त्या कर फेंका गया एक युवक की लाश देख सनसनी फैल गयी । युवक की गोली मारकर हत्त्या की गई है । मृतक युवक की पहचान फुलवारी शरीफ के सुधा डेयरी में काम करने वाले पंकज शर्मा के बड़े बेटे रोहित के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया । हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । हत्त्या में परिजनों की माने तो परिचित लोगों का ही हाथ है । रोहित की हत्त्या सोना के बधार में गोली मारकर कर दिए जाने की बात सामने आ रही है । बहरहाल पुलिस तफशीश के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की हत्या कहाँ हुई ।

ग्रामीणों के मुताबिक शुक्रवार की शौच के लिए निकले ग्रामीणों और सुबह सुबह क्रिकेट खेलने जा रहे लड़कों की नजर सड़क किनारे पड़ी लाश पर पड़ी तो शोर मचाया । लाश के पास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई । इस बीच उसकी शिनाख्त बिहटा के जिनपुरा गांव निवासी पंकज शर्मा का बड़ा बेटा रोहित के रूप में होने लगा । मृतक के परिजन रोते पीटते थाना पहुंचे । उधर जीनपूरा गांव में घर में मौजूद मृतक युवक रोहित की दादी और बहन का भी रो रो कर बुरा हाल हो रहा है । रोते हुए दादी और बहन ने बताया कि रोहित को गुरुवार की दोपहर उसके ही गांव के 3-4 लड़के उसे बुलाकर ले गया था । उन लड़कों को रोहित की बहन पहचानती है । दादी और बहन ने बताया कि भोलू ,शिपु,,कलू इन तीनों लड़का रोहित को बुलाकर घर से ले गया था ।

मृतक के पिता पंकज शर्मा जो की फुलवारी में सुधा डेरी में काम करते थे डेली जिनपुरा बिहटा से सुबह सुबह काम करने जाया करते थे। रोहित घर में सब से बड़ा भाई था । उसके छोटे भाई , बहन अंकिता और माँ रिंकी देवी के चीत्कार से लोगों का कलेजा फट रहा है । घर पर केवल दादी और एक बहन ही मौजूद थी बाकी परिजन नौबतपुर थाना से दानापुर अस्पताल चले गए । जहाँ उसकी लाश का पोस्टमार्टम होने के लिए भेज गया है । कल जब रोहित घर नही लौटा तो परिजनो को चिंता होने लगी थी । इसी बीच सुबह में रोहित की लाश नौबतपुर के सोना चक इलाके में मिलने की खबर ने परिजनों में कोहराम मचा दिया ।
हत्त्या की खबर के बाद पुलिस अपराधियों की धड़ पकड़ में जुट गई है ।

About Post Author

You may have missed