पटना में मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़ : बाइक चोर गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार, 18 मोटरसाइकिल बरामद

दानापुर (अजीत)। पटना के दानापुर में मोटरसाइकिल चोर गिरोह के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस टीम ने 18 चोरी की मोटरसाइकिल को बरामद करने में सफलता प्राप्त किया है। साथ ही पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 7 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों में रंजीत कुमार, गोलू कुमार, नीतीश कुमार, विशाल कुमार, जीतू कुमार, धर्मेंद्र कुमार और भागीरथ राय शामिल है।
पुलिस अधीक्षक पश्चिम राजेश कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद यह सभी अपराधी अपने क्लाइंट को व्हाट्सएप के माध्यम से मोटरसाइकिल का फोटो दिखा कर मोल भाव तय करते थे। दानापुर पुलिस ने शुक्रवार को पटना एवं आसपास के इलाकों में व्हाट्सएप पर फोटो दिखाकर मोटरसाइकिल बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई 18 मोटरसाइकिल के साथ 7 अपराधियों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से कई स्मार्टफोन भी जप्त किया है।
दरअसल, दानापुर पुलिस को पिछले कई महीनों से आसपास के इलाकों में भारी संख्या में मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत मिल रही थी। पुलिस ने इसके लिए एक टीम गठन कर वाहन छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इनके पास से 4 स्मार्टफोन भी बरामद किए हैं। दानापुर थाना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए एसपी ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत पर दानापुर के पुलिस द्वारा छापामारी के क्रम में मोटरसाइकिल चोर गैंग का उद्भेदन किया है।

About Post Author

You may have missed