आरा में खेत में मिला लापता अधेड़ का शव, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख हाईवे को किया जाम, की ये मांग

आरा । जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के चिलहर गांव के खेत में शुक्रवार की सुबह लापता अधेड़ का शव मिला। इसके बाद गुस्साए ग्रामीण सड़क पर आ गए। किरकिरी बाजार में शव को रखकर नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर जाम लगा दिया।

भाकपा-माले के नेतृत्व में सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों ने हत्या करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग की। नेमुलाल राम(55) चिलहर के जीराखन राम का बेटा था।

मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले नेमुलाल के शरीर पर जख्म के निशान भी मिले हैं। सड़क जाम व हंगामे से नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर यातायात व्यवस्था ठप हो गई। बता दें कि चिलहर गांव के नेमुलाल राम बुधवार से ही लापता थे। परिजन लगातार तलाश कर रहे थे।

लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। इस दौरान शुक्रवार की सुबह कृषि कार्य के लिए जा रहे थे कि लापता अधेड़ का शव धान के खेत से मिला। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर अजीमाबाद पुलिस भी पहुंच गई।

लापता अधेड़ का शव मिलते ही गांव की महिलाएं व ग्रामीण सड़क पर उतर गए। किरकीरी बाजार में सैकडों की संख्या में जमा होकर नासरीगंज-सकड्डी हाइवे को जाम कर दिया।

इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। खबर लिखने तक आरोपितों की गिरफ्तारी व मुआवजा के लिए गुस्साए ग्रामीण विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। अगिआंव इंस्पेक्टर नागेश्वर सिंह व थानाध्यक्ष अंशु कुमारी मौके पर कैंप कर रही थी।

आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास किया जा रहा है। दूसरी ओर भाकपा- माले विधायक मनोज मंजिल ने कहा है कि घटना के पीछे सामंती तत्वों का हाथ है।

 

 

About Post Author

You may have missed