मंत्री शीला मंडल बोली- बिहार के सभी जिलों में धीरे-धीरे सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों का होगा परिचालन शुरू

  • जदयू कार्यालय में जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित

पटना। जदयू कार्यालय में गुरुवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार में परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और प्राप्त आवेदनों के आधार पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि जनसुनवाई कार्यक्रम के शुरू होने से आम जनता में काफी उत्साह है और राज्य के सभी जिलों से लोग अपनी समस्या लेकर प्रदेश कार्यालय पहुंच रहे हैं और लोगों की समस्या का त्वरित निदान किया जा रहा है।
मंत्री ने बताया कि जनसुनवाई कार्यक्रम में लाइसेंस और जिलों में सरकारी बसों के परिचालन की मांग को लेकर लोग आए थे, जिनकी समस्या का समाधान किया गया। वहीं मंत्री ने राज्य में सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों के परिचालन के संबंध में बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर्यावरण की सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर हैं। उनकी सोच का ही नतीजा है कि जल जीवन हरियाली मिशन के तहत राजधानी पटना में सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों का परिचालन शुरू किया गया। मंत्री ने आगे बताया कि पटना के अलावे भागलपुर और दरभंगा में भी इसकी शुरूआत की गई है और जैसे-जैसे अन्य जिलों में चार्जिंग प्वाइंट और सीएनजी स्टेशन की स्थापना होगी, वहां भी सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों का परिचालन शुरू किया जाएगा।
पत्रकारों से बातचीत के क्रम में परिवहन मंत्री शीला मंडल ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जदयू परिवार की तरफ से शादी की शुभकामनाएं दी। वहीं उन्होंने बताया कि शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कराने के लिए मुख्यमंत्री दिन रात लगे हैं और इस पर लगातार काम चल रहा है। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन आर्य चंद्रवंशी एवं मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह भी उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed