पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी : अवैध मिनी गन का किया जा रहा था निर्माण, 3 गिरफ्तार; भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपस्कर बरामद

बाढ़। पटना के घोसवारी थाना अध्यक्ष संजीव मौआर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने बीते शुक्रवार को बड़ी कामयाबी हासिल करने में सफलता प्राप्त की है। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और भारी मात्रा में देसी हथियार बनाने के उपस्कर बरामद करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्त नालंदा जिला के सरमेरा और चिकसौरा थाना क्षेत्र के निवासी बताए जाते हैं। जिसमें पिंटू कुमार, मनीष कुमार तथा राजेश विश्वकर्मा शामिल है।
दरअसल, शुक्रवार को दोपहर 3 बजे घोसवरी थानाध्यक्ष संजीव मौआर को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सुदूर टाल क्षेत्र स्थित गोडीहारी पर गांव के दक्षिण-पश्चिम नकटा पुल के पास असामाजिक तत्वों द्वारा अवैध मिनी गन का निर्माण किया जा रहा है। हथियार निर्माण के लिए सुबह में कुछ लोग आते हैं और पुल के पास दिन भर हथियार बनाते हैं, फिर शाम को चले जाते हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष की कान खड़े हो गए और तत्काल पुलिस टीम के साथ नकटा पुल के पास पहुंच गए। पुलिस को देखते ही अवैध हथियार निर्माण कार्य से जुड़े लोग भागने लगे। जिसे खदेड़ कर पुलिस ने गिरफ्तार किया और हथियार निर्माण से संबंधित उपस्कर भी जप्त किया।

About Post Author

You may have missed