वैशाली में दूध व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, बेखौफ अपराधियो गोलियों से भूनकर मार डाला

वैशाली। बिहार के वैशाली में बेखौफ अपराधियो ने एक दूध व्यवसायी को गोलियों से भून डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के शरीर पर गोलियों के चार निशान पाए गए हैं, इसके अलावे दो गोलियां शरीर के अंदर फंसी हुई थीं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आधी रात में ही पोस्टमॉर्टम करा कर लाश परिजनों को सौंप दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई। बताया जा रहा है कि पारिवारिक रंजिश में व्यक्ति की हत्या की गई है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आधी रात में ही शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया। घटना हाजीपुर जंदाहा मुख्य पथ पर स्थित बाराटी ओपी क्षेत्र के इस्माइलपुर के पास की है। मृतक का नाम राजू राय है जो इलाके में दूध का कारोबार करता था। बताया जा रहा है कि वह दूध लेकर जा रहा था तभी अपराधियों ने उसे रोककर एक के बाद एक पांच गोली मारी और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर जमा हुए स्थानीय लोगों की मदद से घायल को हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
मामले की जांच में जुटी पुलिस
सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी। सबसे खास बात यह है कि राजू राय की बहन के देवर पर ही इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। जिसको लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है।इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश और एसडीएम सदर अरुण कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन की। वहीं नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने मृतक के परिजनों से बात की और उनका बयान दर्ज किया। बता दें कि मृतक राजू राय बिदुपुर थाना क्षेत्र के धबौली निवासी बेदनाथ सिंह के पुत्र थे। घटना को अंजाम देने में कितने अपराधी मौके पर थे और कितनी राउंड गोलियां चली है इस विषय में पुलिस के पास फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। बताया गया कि अपराधियों ने हत्या के बाद शव के ऊपर बाइक रख दिया था, जिसको देखने में ये सड़क दुर्घटना प्रतीत हो।
बहन के देवर से थी परिवारिक रंजिश
इस विषय मे मृतक के परिजन विकास कुमार ने बताया कि उन लोगों को गांव वालों से सूचना मिली कि एक्सीडेंट हो गया है। फिर पता चला के गोली मारी गई है तो अस्पताल आए, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। विकास कुमार ने बताया कि उसके भाई दूध बेचने का काम करते थे। वहीं सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीएम अरुण कुमार ने मृतक के परिजनों से बात करने के बाद बताया कि बरांटी ओपी क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है, वह सदर अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पूछताछ के क्रम में मृतक के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का देवर है जिस पर उनकी बेटी के द्वारा पूर्व में केस किया गया था, उसी रंजिश में यह घटना हुई है।

About Post Author

You may have missed