खगड़िया में अपराधियों के आतंक : 3 बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर किया जख्मी, घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार, जांच में जुटी पुलिस

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बता दे की वहा आये दिन अपराधी हत्या, लूट और छिनतई की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। वही इसी कड़ी में आज बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। वही यह घटना तब हुई जब युवक सहरसा से खगड़िया की ओर जा रहा था। वही इसी दौरान चौथम थाना इलाके के करुआमोर एनएच -107 के पास बाईक सवार अपराधी ने युवक को छाती में गोली मार दिया। वही आनन फानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। परन्तु डॉक्टर ने जख्मी पवन यादव को बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। बता दे की घटना की वजह रुपया का लेन देन बताया जा रहा है।

वही जख्मी की पत्नी और घटना की चश्मदीत ने कहा कि बाईक सवार 3 अपराधियों ने पीछे से बाईक रोकने कहा। वही नहीं रुकने पर पीछे से कालर पकड़कर छाती में गोली मारकर फ़रार हो गए। वही जख्मी ने बताया कि एक पंचायत के मुखिया ने उससे कर्ज के रूप में 30 हजार रुपया लिया था। वही उसने बताया की रुपए की मांग करने पर एक दिन गाली गलौज और धमकी दिया था। वही उन्होंने ने कहा की उसी के सहयोगी ने घटना को करवाया है। वही जख्मी सहरसा जिले के बनमा ईटहरी का रहने वाला है। फ़िलहाल घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

About Post Author

You may have missed