कैमूर में बड़ा हादसा : गिट्टी से लोड ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलटी, एक ही परिवार के तीन की मौत, बच्ची गंभर रूप से घायल

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास एनएच 2 पर गिट्टी से लोड ट्रक अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गई। जिससे कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। जानकारी के मुताबिक, कार में 4 लोग सवार थे, जिसमें पिंटू कुमार सिंह, पत्नी काजल सिंह, पुत्र रेहान कुमार तीनों की मृत्यु हो गई, जबकि इस हादसा में पुत्री श्रेया कुमारी (8 वर्ष) घायल हो गई। सभी लोग गांव डीहा, थाना गुरारू, जिला गया के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक पिंटू कुमार सिंह जो पुलिस के जवान बताए जा रहे हैं अपने निजी कार से अपनी पत्नी एवं दो बच्चों के साथ मथुरा से अपने घर गया जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास पहुंची कि पीछे से आ रहे गिट्टी लोड ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे कार सड़क के बगल में पलट गई। कार के पलटते ही ट्रक अनियंत्रित होकर उसी कार के ऊपर पलट गया, जिससे कार पूरी तरह ट्रक के नीचे आ गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। वहीं इस घटना की जानकारी लोगों के द्वारा दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार को दी गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस बल के साथ संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उपस्थित लोगों एवं क्रेन के सहयोग से कार को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक कार में सवार 3 लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया। इस घटना की जानकारी पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है।
इस संबंध में एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग कार में सवार होकर मथुरा से गया जा रहे थे। सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक बच्ची घायल है।

About Post Author

You may have missed