जमुई की जनसभा में महागठबंधन पर जमकर बरसे नीतीश, लोगों को फिर याद दिलाया लालू का जंगलराज

  • तेजस्वी पर नीतीश का तंज, कहा- कुछ दिन इनको साथ क्या रख लिए, ये कहते है कि हमने बड़ा काम कर दिया
  • एनडीए 400 से अधिक सीट जीतेगी, मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे

जमुई/पटना। बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने आधिकारिक रूप से जमुई से चुनाव का ऐलान किया। जमुई में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए की पहली आधिकारिक जनसभा हुई जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत एनडीए के सभी घटक दलों के प्रमुख नेताओं ने भाग लिया। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में एक बार फिर लालू प्रसाद यादव के जंगलराज को लेकर राजद और महागठबंधन पर जमकर एक के बाद एक कई हमले किए। इसके साथ-साथ उन्होंने बिहार की जनता को यह कहा कि आप लोग इस बार बिहार से 40 के 40 एनडीए को देखकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करें ताकि केंद्र और राज्य मिलकर बिहार के विकास के लिए और अधिक से अधिक कर सके।
सभी कंट्रोल में है, ये आएंगे तो ये फिर से यही सब करवाएंगे
नीतीश ने कहा कि 2005 से हम लोग मिलकर काम कर रहे हैं। हमने बहुत तेजी से काम किया।पहले हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था। अब सब कंट्रोल में है। इन लोगों को ले आएंगे तो ये फिर से यही सब करवाएंगे। इस सभा से बिहार में एनडीए की चुनावी रैलियों की शुरुआत हो गई। यहां से प्रधानमंत्री सिर्फ जमुई ही नहीं, बल्कि पड़ोसी संसदीय क्षेत्र नवादा, गया, औरंगाबाद, बांका और मुंगेर को भी साधेंगे। जमुई, नवादा, औरंगाबाद और गया में पहले ही फेज में वोटिंग हैं।
नीतीश बोले- अब हम इधर-उधर होने वाले नहीं हैं
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आपको याद है ना 2005 से पहले कोई घर से बाहर नहीं निकलता था। पहले लड़के-लड़कियां घर से नहीं निकले थे, अब सब निकलते हैं। अब हम इधर-उधर होने वाले नहीं हैं।
नीतीश ने याद दिलाया जंगलराज
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देने के लिए मैं आपका अभिनंदन करता हूं। 2005 से हम लोग मिलकर काम कर रहे हैं। हमने बहुत तेजी से काम किया। नीतीश ने जंगलराज का याद दिलाया। कहा कि अब भाई-भाई कर रहा है।
कुछ दिन इनको साथ क्या रख लिए, ये कहते है कि हमने बड़ा काम कर दिया
इस रैली से सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर से तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि -बीच में कुछ दिन के लिए साथ क्या रख लिए उसे लगने लगा की काम उनसे किया है, लेकिन वो तो गड़बड़ करने लगा। नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए हुए तंज करते हुए कहा कि बीच में उसको साथ मिला लिए और साथ में काम कर लिए तो झूठ- मूठ का आजकल कहता फिरता है कि हमने काम किया। लेकिन, वह काम भी हमारा था और हमने ही इसकी शुरुआत की थी। लेकिन हमने देखा कि यह लोग वहां भी गड़बड़ कर रहे थे तो हमने उनका साथ छोड़ दिया। अब सब मिलकर एनडीए के साथ हो गए हैं अब कभी हम इधर-उधर नहीं होने वाले हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि जब हम लोग नहीं सरकार में थे तो शाम में क्या कोई घर से बाहर निकल पाता था आज वह लोग बड़ा भारी-भारी और बड़ा-बड़ा मांग करता है। 15 साल तक इन लोगों को मौका मिला क्यों नहीं कुछ कर लिया उसे दौरान बिहार में क्या हुआ कुछ भी तो नहीं हुआ।
एनडीए 400 से अधिक सीट जीतेगी, मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे
इस दौरान मंच से नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि आप लोग बस हमारे साथ रहिए इस बार हम लोग साथ में मिलकर पूरे देश में 400 से अधिक सीट जीतेंगे और फिर से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। बिहार में भी हम लोग 40 में 40 सीट जीतकर इतिहास बनाएंगे और केंद्र और बिहार सरकार के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ेगा। नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 10 सालों से काबिज हैं और कितना कुछ काम कर रहे हैं यह तो हर कोई जानता ही है। इन्होंने बिहार के लिए भी कितना काम करवाया है सड़क का काम हो स्वास्थ्य का काम हो हर चीज में बिहार का मदद किया है। हम लोग बिहार के लिए काम करते हैं और पीएम केंद्र के लिए काम करते हैं तो हम लोग काम करने में विश्वास करते हैं। आप लोग एक-एक चीज देख लीजिए कि सब लोग सुन लीजिए कि एक-एक काम हम ही लोग करते हैं आप खुद जहां पर मौजूद हैं उसके पीछे पुल है देख लीजिए यह पल कभी बना था हम ही लोग की सरकार में ना बना है।

About Post Author

You may have missed