मुजफ्फरपुर में पति पर पत्नी को जहर देकर हत्या करने का परिजनों ने लगाया आरोप, न्याय की मांग लेकर सड़क जाम, प्रदर्शन कर रहे 2 युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक पति पर जहर देकर पत्नी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वही यह मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र का हैं। बता दे की मंगलवार को केदारनाथ रोड निवासी उमेश पटेल की बेटी निधि कुमारी की शादी मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के डुमरी गाँव निवासी किशन कुमार के साथ नवम्बर में हुई थी। वही मृतिका के परिजनों ने बताया की शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वालों का डिमांड शुरू हो गया था। वही जिसको लेकर अक्सर निधि के साथ मारपीट किया जाता था। वही बता दे की रक्षाबंधन के 2 दिन पूर्व भी निधि अपने मायके केदारनाथ रोड आई थी। वही इसी बीच कल मंगलवार को निधि का पति किशन कुमार आया और यह कहकर घर से ले गया की कॉलेज में नामांकन करवा देते हैं। परन्तु वहीं कुछ घण्टे बाद निधि लड़खड़ाते हुए अपने घर पहुंची। वही इसके बाद परिवार वाले इलाज कराने के लिए उसे अस्पताल ले गए।

लेकिन डॉ ने गंभीर हालत देखकर उसे दुसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। जिसे शहर के जुरण छपरा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। वही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए SKMCH भेज दिया गया। वही फिर शव आने के बाद मंगलवार को मायके वालों ने शव को कल्याणी चौक पर रखकर मुहल्ले वालों ने न्याय की मांग करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी का मांग किया और सड़क जाम कर दिया। जिससे आवागमन बाधित होने की सूचना पर पहुँची पुलिस ने जाम को समाप्त कराते हुए परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत करते हुए परिजनों को करवाए का आश्वासन दिया। वहीं प्रदर्शन कर रहे 2 युवक को पुलिस ने हिरासत में ले गयी।

About Post Author

You may have missed