नए अश्लील भोजपुरी गाने को लेकर ट्रोल हुए खेसारीलाल यादव, लोग बोले- तुम नहीं सुधरोगे, अब तो भोजपुरी को बख्श दो

पटना। भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अश्लीलता को लेकर विवाद में हैं। कुछ यूट्यूबर्स ने उन पर अश्लील गाना गाने का आरोप लगाया। जिसकी वजह से पिछले दिनों खेसारी और यूट्यूबर गौतम सिंह के बीच में विवाद देखने को मिला था। इन विवादों के बीच खेसारी लाल यादव ने फैंस उनके नए गाने से नाराज हैं। वही खेसारी लाल का एक और गाना ‘मजा नईखे भतार में’ गुरुवार की सुबह रिलीज हुआ। लेकिन इस गाने के टाइटल को लेकर खेसारी फिर से ट्रोल हो गए हैं। दरअसल इस गाने का पोस्टर बीते दिन ही खेसारी लाल यादव ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था, जहां उनके ही फैंस इस गाने के टाइटल को लेकर भोजपुरी सुपर स्टार का विरोध कर रहे हैं।
यूजर बोला- तुम नहीं सुधरोगे, व्यूज में भी रहा फ्लॉप
इस गाने के रिलीज के बाद जहां एक और खेसारीलाल यादव भोजपुरी में अश्लीलता फैलाने वाले कलाकार के तौर पर चारों ओर से घिरते जा रहे हैं वहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी अनेक प्रकार के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर लिख रहे हैं कि तुम कभी सुधरने वाले नहीं हो। तुम पर तो मुकदमा होना चाहिए और अब तो भोजपुरी को बख्श दीजिए। वही एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हम आपके फैन हैं, पर ये टाइटल अश्लील है। टाइटल थोड़ा ढंग का रखिए।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने भी इस गाने के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए लिखा है, ‘आपका प्रशंसक हूं, लेकिन अमर्यादित शब्दों का उपयोग कर हम अपने समाज की बहू-बेटियों को असहज महसूस करवा रहे हैं। आपसे आग्रह है मर्यादित और संयमित शब्दों का चयन करें।
व्यूज के मामले में भी लगातार हो रहा फ्लॉप
जानकारी के अनुसार, खेसारी का यह गाना गुरुवार की सुबह जेडीआर के यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है। लेकिन एक के बाद एक सुपर हिट गाने देने वाले खेसारी का ये गाना दर्शकों पर उतना असर नहीं छोड़ पाया। इसके पहले खेसारी के और गाने 5 घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर वायरल हो जाते थे। लेकिन ये गाना 8 घंटो में महज 1 लाख व्यूज के आंकड़े को ही पार कर पाया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है। इस गाने के प्रोड्यूसर अहान कुमार हैं। इस गाने में म्यूजिक पुनीत बिहारी ने दिया है।

About Post Author

You may have missed