PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट का लगातार दलितों की हत्या पर बड़ा बयान, बोले- प्रदेश में  जंगलराज पार्ट-2 जैसा नजारा

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट ने प्रदेश में लगातार दलितों की हो रही हत्या पर बेहद चिंता जाहिर की है। वही भट्ट ने कहा की प्रदेश में कानून के बदले अपराधियों का राज कायम हो गया है अब पूरे प्रदेश  में जंगलराज पार्ट-2 का नजारा खुलेआम देखने को मिल रहा है। वही भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है की प्रदेश में सरकार का इकबाल पूरी तरह अब खत्म हो गया है। अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि आए दिन अपराधिक घटनाएं प्रदेश भर में घटित हो रही है और पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बनी हुई है। बीते दिन बिहटा के कंचनपुर गांव में स्थानीय सरपंच द्वारा एक दलित सुरेंद्र पासवान को सिर्फ बिजली के कनेक्शन लेने के कारण पहले लाठी-डंडों से पीटा गया और बाद में उसे गोलियों से छलनी कर दिया गया। साथ ही इस घटना में 4 अन्य दलितों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया जो बेहद दुखद है।

वही भट्ट ने गोपालगंज के भोरे में हुई एक दलित बच्ची के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। वही  गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर विधानसभा स्थित उसरी गांव में एक दलित परिवार के युवक की निर्ममतापूर्वक हत्या की गई है। वही भट्ट ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से सवाल पूछा है कि आखिर आपके जीरो टॉलरेंस और अन्याय के साथ विकास की सरकार में सिर्फ दलितों के साथ है ऐसी घटनाओं को अंजाम क्यों दिया जा रहा है। आखिर दलित ही दबंगों और अपराधियों के शिकार क्यों हो रहे हैं।  वही भट्ट ने प्रदेश में गिरती कानून व्यवस्था पर मुख्यमंत्री से सीधा सवाल किया है। वही भट्ट ने बताया कि राजधानी पटना के बीचोबीच पटना जंक्शन के समीप और हाजीपुर में सरेआम दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा एक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और वही प्रशासन चुप्पी साधी हुई है जो राज्य सरकार और प्रशासन पर एक बड़ा सवाल है।

वही बीते दिनों मधुबनी के मधवापुर में एक ज्वेलरी व्यवसाय की दुकान से अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी लूट ली गई है जबकि इस घटना में संलिप्त  किसी भी अपराधी की अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जो बेहद चिंता का विषय है। वही भट्ट ने कहा कि उक्त घटनाओं को लेकर प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है। वही भट्ट ने ऐसी तमाम घटनाओं पर अविलंब रोक लगाने की सरकार से अपील की है साथ ही इन घटनाओं में संलिप्त सभी अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी कर उन्हें कठोर से कठोर दंड देने की राज्य सरकार से मांग की है।

About Post Author

You may have missed