सुपौल में आभूषण दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ : 2.75 लाख की जेवरात लेकर अपराधी फरार, पीड़ित ने थाने में दर्ज कारवाई शिकायत

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के बलुआ बाजार में एक आभूषण की दुकान में अज्ञात चोरों ने 2 लाख 75 हजार के जेवरात को उड़ा लिया है। वही पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी ने लिखित शिकायत बलुआ बाजार थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की कानूनी कार्रवाई में जुटी है। वही यह पूरी घटना बलुआ बाजार के स्वर्ण व्यवसायी दिनेश कुमार ठाकुर पिता स्वर्गीय रामकिशोर ठाकुर वार्ड नंबर 6 बलुआ बाजार निवासी ने लिखित शिकायत स्थानीय थाने में दिया है। वही उन्होंने बताया कि सोमवार की रात दुकान बंद करके वापस घर चले गए थे। सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा तो दुकान में रखे कीमती जेवरात आभूषण गायब थे। वही पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी ने अपने दुकान में चोरी होने की बात स्थानीय बलुआ बाजार थाने की पुलिस को दिया।

वही पीड़ित व्यवसयी दिनेश ठाकुर ने बताया की उनके आभूषण की दुकान से डेढ़ किलो चांदी के बने हुए जेवर की चोरी, चोरो ने कर लिया है। जिन आभूषणो में चांदी के पायल, चांदी की माला, बच्चों के लिए बने चांदी के बाला, सोने की बनी हुई अंगूठी, सोने की बनी चैन, समेत आदि जेवरात की चोरी हुई। वही पीड़ित व्यवसायी ने बताया की सोने चांदी के बने आभूषण जिसको चोरी ने चोरी की है। उसकी क़ीमत 2 लाख 75 हजार रूपये बताया है। वही इधर बलुआ बाजार थाने की पुलिस स्वर्ण व्यवसायी के दुकान पर पहुंचकर मामले की तहकीकत में लगी है। वही बलुआ बाजार के थाना अध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह ने कहा स्वर्ण व्यवसायी की दुकान में चोरी की घटना हुई है मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed