विधानसभा उपचुनाव मतगणना लाइव अपडेट्स : कुशेश्वरस्थान में जीत की ओर बढ़ी जदयू, 15वें राउंड में जदयू के अमन हजारी 7078 वोट से आगे, तारापुर में राजद आगे

मतगणना लाइव अपडेट्स। बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में अभी टक्कर चल रही है। लेकिन यहां लालू यादव का मुसहर कार्ड फेल होता दिख रहा है। लाइव अपडेट के अनुसार, कुशेश्वरस्थान में 5वें राउंड तक की गिनती में JDU के अमन हजारी 7078 वोट से आगे हो गए हैं। कुशेश्वरस्थान में 14 वें राउंड में JDU के अमन हजारी को 36907 वोट मिले हैं। RJD उम्‍मीदवार गणेश भारती को 29472 वोट मिले हैं। कुशेश्वरस्थान में राजद ने मुसहर उम्मीदवार को उतार कर लड़ाई को दिलचस्प बना दिया था। बता दे कि कि वहां मुसहर की अच्छी खासी आबादी है। इस कारण लालू का यह कार्ड सफल हो सकता है, लेकिन जैसे-जैसे गिनती आखिरी दौर में पहुंच रही है, राजद मजबूत होती दिख रही है।

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने जदयू की दी जीत की अग्रिम बधाई

बता दे की मतगणना फाइनल होने से पहले ही पूर्व सीएम और HAM सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने JDU जीत की अग्रिम बधाई दी है। जिसके बाद यह तय माना जा रहा हैं की एकबार फिर कुशेश्वरस्थान से जदयू की जीत होने वाली हैं।

तारापुर में जदयू की जाएगी बादशाहत, राजद की लीड कायम

बात करे तारापुर की तो तारापुर में JDU से ताज छिनता दिख रहा है। यहां 9वें राउंड तक की काउंटिंग में RJD प्रत्याशी अरुण कुमार साह 2684 वोट से आगे हो गए हैं। दोनों जगह कांग्रेस का बुरा हाल है। तारापुर में अब तक उसे 658 वोट ही मिल सके हैं। जबकि, LJP (रामविलास) को 1821 वोट मिले हैं।

 

About Post Author

You may have missed