JDU ने ली चुटक, तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- जमीन लिखवाने वाले बना रहे मानव श्रृंखला

niraj JDU MLC

पटना। बिहार में शनिवार को केंद्र के कृषि कानून के खिलाफ और महीनों से आंदोलनरत किसानों के समर्थन में महागठबंधन ने मानव श्रृंखला बनायी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बुद्ध स्मृति पार्क के पास मानव श्रृंखला में शामिल हुआ और केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोला तो दूसरी ओर जदयू के विधान पार्षद नीरज कुमार और अजय आलोक ने महागठबंधन की मानव श्रृंखला पर चुटकी लेते हुए तेजस्वी पर निशाना साधा।
किसानों से जमीन लिखवाने वाले बना रहे मानव श्रृंखला
जदयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को खूब खरी-खोटी सुनाई। आरोप लगाया है कि धरती मां रो रही हैं, क्योंकि मानव श्रृंखला की बात वैसे लोग कर रहे हैं, जिन्होंने अपने कार्यकाल में गरीब-किसानों को नौकरी के नाम पर गुमराह कर उनकी जमीन खुद के नाम लिखवायी। अपने नाबालिग बच्चों के नाम भी जमीन लिखवाने से बाज नहीं आए जो कि आज नेता प्रतिपक्ष के पद पर काबिज हैं। उसमें भी फर्जीवाड़ा यह किया गया कि नाबालिग के नाम पर जमीन लिखवाते-लिखवाते एक फर्जी नाम पर भी जमीन लिखाए गए और आज वही राजनीतिक मुद्दों पर मानव श्रृंखला बनाने का शिगूफा छोड़ रहे हैं। नीरज कुमार ने कहा कि इन्हें चाहिए कि ये अर्जित संपत्ति की जो श्रृंखला है उस पर खड़े होकर कहें कि देखिए हमने बेशुमार किसानों की संपत्ति अर्जित करके राजनीति में जो मापदंड स्थापित किया है, उससे धरती मां क्रंदन कर रही हैं।
अजय आलोक ने ली चुटकी
महागठबंधन की मानव श्रृंखला में तेजस्वी यादव के शामिल होने पर जदयू नेता अजय आलोक ने चुटकी लेते हुए कहा कि मानव श्रृंखला को लेकर मैंने आपको कल ही चेताया था तेजु बाबा, कि आप लोगों को शौक है अपना मजाक बनाने का और मजबूरी में हम लोगों को ताली बजाना पड़ता हैं, चलिए शौक पूरा करते रहिए।

About Post Author

You may have missed