काराकाट लोकसभा से पावरस्टार पवन सिंह ने किया नामांकन, चुनाव में होगा त्रिकोणीय मुकाबला

रोहतास। भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह ने गुरुवार को काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए निर्दलीय नामांकन दाखिल किया। उनके नामांकन से एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा की टेंशन बढ़ गई है। क्योंकि बीच में सांसद मनोज तिवारी का बयान आया था कि वह पवन सिंह से बात करेंगे। हालांकि बातचीत हुई या नहीं लेकिन नामांकन दाखिल कर पवन सिंह ने अपने तेवर दिखा दिए हैं। नामांकन दाखिल करने के लिए पवन सिंह सासाराम समाहरणालय पहुंचे। इस दौरान उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी। करीब 12 बजे के आसपास पवन सिंह नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे थे। काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन करने से पहले ने भगवान के दर्शन किए। बड़ों का आशीर्वाद लिया। बता दें कि पवन सिंह ने पहले ही कहा है कि वह अपनी मां के आशीर्वाद से यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा हैं तो वहीं महागठबंधन से राजा राम मैदान में हैं। इस सीट पर चुनावी मुकाबला जबरदस्त होने वाला है। लगातार इस क्षेत्र में पवन सिंह रोड शो कर रहे हैं और लोगों के बीच जा रहे हैं। पवन सिंह की एंट्री से यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। पवन सिंह को बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दिया था। टीएमसी नेताओं के घेरे जाने के बाद पवन सिंह ने 24 घंटे में ही यह घोषणा कर दी थी कि वह किसी कारण से आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ेंगे। हालांकि बाद में उन्होंने एक्स पर बताया कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया। उधर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि पवन सिंह केवल मोबाइल और सोशल मीडिया पर दिख रहे हैं। बस मोबाइल पर ही सीमित हैं। जमीनी स्तर पर केवल एनडीए की सरकार है। अब देखना होगा कि इस सीट पर रिजल्ट किसके पाले में जाता है।
नामांकन के पहले बाबा भोलेनाथ का दर्शन और संतों का आशीर्वाद
काराकाट लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल करने के पहले भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह भक्ति में लीन नजर आए। ऐक्टर और सिंगर पवन सिंह ने बाबा भोलेनाथ के दर्शन किए और संतों का आशीर्वाद लिया। इससे पहले काराकाट में पवन सिंह का रोड शो भी निकला था, जिसमें भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी।
बीजेपी की ओर से मनाने की काफी हुई कोशिश
काराकाट की सीट से पवन सिंह का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और इंडिया अलायंस के राजाराम कुशवाहा से है। पवन सिंह कह चुके हैं कि वो अपनी मां के आशीर्वाद से चुनावी मैदान में हैं और किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे। इससे पहले पवन सिंह को लेकर कहा जा रहा था कि बीजेपी उन्हें मनाने में लगी है और मनोज तिवारी इसके लिए खुद लगे हैं। इस बीच पवन सिंह ने साफ कर दिया कि वो पीछे नहीं हटेंगे और आज उन्होंने पर्चा भी दाखिल कर दिया। उन्होंने कहा कि यदि सांसद विकास के काम पर ध्यान नहीं देंगे, तो कब तक मोदीजी के नाम पर जनता वोट देगी।

About Post Author

You may have missed