भागलपुर में स्कूल से लौट रही छात्रा की मागं में एक मनचले ने भरा सिंदूर, पुलिस ने किया गिरफ्तार, गांव में तनाव का माहौल

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले से एक स्कूल की छात्रा के साथ बड़ी घटना की खबर सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक भागलपुर एक मनचले ने स्कूल से घर लौट रही लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया जिसके बाद इलाके में बवाल खड़ा हो गया। जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया। उधर सूचना मिलते ही तुरंत ही पुलिस ने आरोपी मनचले को हिरासत में ले लिया है जिसके बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना भागलपुर जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा हैं की जब एक लड़की स्कूल से घर लौट रही थी इसी दौरान रोड पर एक युवक ने जबरदस्ती उसकी मांग भर दी। घटना के बाद लड़की और उसकी सहेलियां हैरान रह गईं। आसपास मौजूद लोग भी एक समय के लिए यह नहीं समझ पाएं कि आख़िरकार वहां क्या हुआ। बताया जा रहा है कि युवक ने मांग में सिंदूर भरने के बाद लड़की के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया. लेकिन लड़की ने उसे करारा चांटा जड़ दिया।

जब घर पहुंची छात्रा ने पूरी आपबीती अपने घरवालों को बताई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आगबबूला हो गए. इस दौरान गांव में तनाव की स्थित पैदा हो गई। मनचले युवक के घरवाले आरोपी लड़के को एक रूम में बंद कर घर से फरार हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

About Post Author

You may have missed