गया के मोहनपुर में दहेज के लिए पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी फरार, चार साल पहले हुई थी शादी

गया। जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के खुटौरा गांव में बुधवार की रात पति ने पत्नी की हत्या की और वो फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से महिला की सास को गिरफ्तार किया है।

महिला की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है। उसकी शादी चार साल पहले चुन्नू शर्मा के साथ चार वर्ष पहले शादी हुई थी। वो जहानाबाद जिला के हुलासगंज थाना क्षेत्र के बीहटा गांव की थी।

पिता रामप्रवेश शर्मा ने घटना के संबंध में बताया कि हमें गुरुवार की सुबह फोन से घटना की जानकारी मिला उसके बाद हमलोग यहां आए तो देखे की हमारी बेटी सोनी की हत्या कर दी गई है। घर पर कोई नहीं था केवल महिला की सास को गिरफ्तार किया गया है।

हमने अपने बेटी को बीते चार वर्ष पहले जमीन बेचकर दहेज देकर शादी किया। फिर भी हमारे मेहमान चुन्नू शर्मा बेटी को पीटते थे। दो लाख रुपये के लिए बार-बार इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। महिला को तीन साल का छोटा बच्चा है।

घटना के संबंध में मोहनपुर थाना के सब इंस्पेक्टर जोगेंद्र सिंह ने बताया कि हमें सुबह सूचना मिली कि खुटौरा में एक पति ने अपने पत्नी की हत्या कर दी।

इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची व शव को थाने लाकर उसको अंतिम परीक्षण के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया।

उधर, परिजन की ओर से लिखित आवेदन दिया जा रहा है। मौके से महिला की सास नगिया देवी पति नरेश सिंह को गिरफ्तार की गई है आगे कार्रवाई जारी है।

About Post Author

You may have missed