कितनी हत्याओं का इंतेजार करेंगे मुख्यमंत्री, कही JDU के पतन का कारण न बन जाए ये मौते : चिराग पासवान

पटना। लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान ने बिहार के सारण जिलें में जहरीली शराब से मौत मामले पर बड़ा हमला किया है। बता दे की पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही चिराग पासवान ने जहरीली शराब से हो रही मौतों पर कहा कि इसे मौत नहीं कहा जाएगा। क्योंकि जहर देकर मरना हत्या कहा जाता है और बिहार में हत्याएं हो रही है। वही नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि इन हत्याओं का जिम्मेदार कौन है? इसे देखने की जिम्मेदारी किसकी है? ये कौन तय करेगा? क्या ऐसे ही बिहारी मरते रहेंगे?
कितनी हत्याओं का इंतेजार करेंगे मुख्यमंत्री : चिराग पासवान
वही चिराग पासवान यहीं तक नहीं रुके। मीडिया से बात करते हुए बताया कि शनिवार को वो खुद छपरा जा रहे हैं। वहां पीड़ित परिवारों से मिलेंगे। फिर से इन्होंने सवाल किया कि आखिर कितनी हत्याओं के इंतेजार मुख्यमंत्री करेंगे? वही आगे चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री बयान भी अजीबोगरीब है। उनका बयान है कि जो पियेगा वो मरेगा। जबकि असलियत है कि इनके शराबबंदी कानून की विफलता की वजह से ही बिहार में हत्याएं हो रही हैं। शराब पीने से लोगों की मौत हो रही है।
नीतीश कुमार के पतन का कारण बनेगी ये मौतें : चिराग पासवान
वही उन्होंने कहा की जिस तरह से बिहार में जहरीली शराब पीने से लोग मर रहे हैं। उस पर चिराग ने कहा कि अगर ये तांडव जारी रहा और मुख्यमंत्री सिर्फ बैठकर इसे देखते रहे और कोई कारवाई नहीं करेंगे तो फिर यही उनके पतन का कारण बनेगी। लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। अगर ऐसे ही सबकुछ चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं, जब बिहार की जनता नीतीश कुमार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। क्योंकि पीने का वालों को ये मरने के लिए छोड़ दे रहे हैं और पिलाने वालों पकड़ नहीं रहे हैं। इनके बयान से साफ लगता है कि ये शराब बेचने वालों को संरक्षण दे रहे हैं। वही आरोप लगाते हुए चिराग ने कहा कि शराब बेचने वाले ऐसे एक गिरोह या तस्कर के बारे में बता दीजिए, जिसे मुख्यमंत्री ने पकड़ा हो। जहरीली शराब बनाने वालों को इन्होंने आज तक नहीं पकड़ा है। जबकि ग्रामीणों को पता है कि जहरीली शराब कौन बना रहा है? असलियत है कि CM की गलत नीतियों की वजह से बिहार बर्बाद हो रहा है।

About Post Author