हाजीपुर 55 किलो सोना लूट कांड मामले में पटना के बख्तियारपुर में छापेमारी,करीब 8 किलो सोना बरामद होने की खबर!

पटना।हाजीपुर में कुछ दिनों पूर्व हुए 21 करोड़ के करीब 55 किलो सोना के डकैती मामले में पुलिस को आंशिक सफलता मिलने की सूचना है। मामले की जांच कर रहे विशेष पुलिस दस्ते को पटना के बख्तियारपुर में छापेमारी के दौरान करीब 8 किलो सोना बरामद करने में सफलता हाथ लगी हैं।हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है। जानकार सूत्रों का कहना है कि हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से की गई 55 किलो सोना के लूट के मामले के उद्भेदन करने में लगे एसआईटी टीम द्वारा पटना के बख्तियारपुर में की गई खुफिया कार्रवाई के दौरान लूट लिए गए सोने में से एक हिस्सा बरामद करने की उपलब्धि हासिल हुई है। हालांकि पुलिस के द्वारा अभी तक इस कार्रवाई के बारे में औपचारिक जानकारी नहीं दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय हाजीपुर के सिनेमा रोड स्थित मुथुट फाइनेंस कंपनी में 8 की संख्या में आये हथियारबंद अपराधियों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था। अपराधी तकरीबन 55 किलो सोना लूट कर फरार हैं। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। सोने की कीमत 21 करोड़ से अधिक बतायी जा रही थी।

मिल रही जानकारी के अनुसार 8 की संख्या में अपराधियों ने सबसे पहले कंपनी के गार्ड और कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। फिर कंपनी में जमा किए गए तकरीबन 55 किलो सोना को लूट कर आराम से फरार हो गये थे।

About Post Author

You may have missed