गोपालगंज में अपराधियों ने सरेशाम युवक को गोली मारी,हालत नाजुक,पुलिस जांच में जुटी

गोपालगंज।(शैलेश कुमार तिवारी)गोपालगंज शहर के स्टेशन रोड में युवक को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दिया, घायल युवक की हालत नाजूक बताई जा रही है घायल युवक को नाजुक हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल के डाॅक्टर गोरखपुर के लिए रेफर कर दिये ।

बताया जाता है कि गोपालगंज शहर के गोसाईं टोला में रविवार की देर शाम घर से निकलते टाइम एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी । गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गये , किसी तरह घायल युवक को आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां स्थिति नाजुक देख डॉक्टरों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया ।

मीली जानकारी के अनुसार घायल युवक राजकुमार शर्मा का 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार हैं घायल युवक के पिता सिविल कोर्ट में पेशकार बताए जा रहे हैं।

लोगों ने बताया कि दीपक कुमार अपने घर से बाहर घुमने के लिए निकला ही था कि तब तक शाम को 7 बजे कुछ युवक पहुंचे और ताबडतोड फायरिंग करने लगे जब युवक गंभीर रूप में घायल हो गया तो अपराधी फरार हो गये। और युवक को तुरन्त सदर अस्पताल लेकर गये जहां से डॉक्टर गोरखपुर के लिए रेफर कर ।
नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बोला कि पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में लग गयी हैं। युवक को होश आने के बाद ही उसका ब्यान दर्ज होगा ।

About Post Author

You may have missed